कांग्रेस विधायक ने पेश की मंत्री पद की दावेदारी, कहा- जनता चाहती है मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व मिले | Congress MLA Hardeep singh claim for Ministry

कांग्रेस विधायक ने पेश की मंत्री पद की दावेदारी, कहा- जनता चाहती है मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व मिले

कांग्रेस विधायक ने पेश की मंत्री पद की दावेदारी, कहा- जनता चाहती है मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व मिले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 21, 2019/7:46 am IST

भोपाल: सरकार की मुसीबत एक बार फिर बढ़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल प्रदेश कांग्रेस की बैठक से पहले एक विधायक ने मंत्री पद ने दावेदारी पेश की है। विधायक की दावेदारी कमलनाथ सरकार के लिए मुसीबत खड़ी सकती है।

Read More: नवविवाहिता की मौत के बाद अस्पताल में लाश छोड़कर फरार हुए ससुराल वाले, मर्चुरी के बाहर दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक ह​रदीप सिंह डंग ने मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि क्षेत्र की जनता चाहती है कि मंत्रिमंडल में क्षेत्र को प्रतिनिधित्व मिले। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी जो भी निर्णय लेगी वो उन्हें मान्य है। बता दें हरदीप सिंह डंग मंदसौर जिले के इकलौते विधायक हैं जो कांग्रेस की सीट से जीतकर आए हैं।

Read More: नासिक, अलवर और इंदौर का प्याज बताकर दुकानदार ऐंठ रहे मोटी रकम, 90 रुपए पहुंची कीमत

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव 2019 से पहले विधायक डंग के इस्तीफे को लेकर चर्चा जोरों पर थी। कहा जा रहा था कि हरदीप सिंह कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शमिल हो सकते हैं। हालांकि चर्चाओं का बाजार गरमाने के बाद हरदीप ने मीडिया में सफाई देते हुए कहा था कि मेरे बारे में बात हो रही और मुझे ही पता नहीं है।

Read More: ये हैं वो 10 कंपनियां जो कर सकती है आपका फोन टेप, मिला है सरकारी अधिकार!

 
Flowers