पूर्व भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के पक्ष में आए कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, पुलिस द्वारा वसूली नोटिस का विरोध | Congress MLA Kunal Chaudhary came in favor of former BJP MLA Surendra Nath Singh

पूर्व भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के पक्ष में आए कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, पुलिस द्वारा वसूली नोटिस का विरोध

पूर्व भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के पक्ष में आए कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, पुलिस द्वारा वसूली नोटिस का विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 25, 2019/7:07 am IST

भोपाल। युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक कुणाल चौधरी ने भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के समर्थन में आ गए हैं। कुणाल चौधरी ने कहा है कि लोकतंत्र में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने का सभी को अधिकार है। उन्होने पुलिस अधिकारियों की कार्रवाई को गलत बताया है। कुणाल चौधरी ने कहा CM कमलनाथ इस पूरे मामले में संज्ञान लेंगे।

read more: शराब माफिया के घर में पुलिस ने मारा छापा, दौ सौ पेटी अंग्रेजी शराब जप्त

बता दें कि बीते दिनों सीएम हाउस के घेराव को लेकर सुरेंद्र नाथ सिंह पर पुलिस ने 23 लाख से ज्यादा की वसूली का प्रस्ताव कलेक्टर को भेजा है। जिसका कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने विरोध किया है उन्होने कहा कि सुरेंद्र नाथ सिंह पर प्रशासन द्वारा वसूली की कार्रवाई गलत है। पता नहीं कैसे पुलिस ने वसूली का नोटिस भेजा है। लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का हक लोकतंत्र में धरना प्रदर्शन नहीं होंगे तो लोग अपनी बात कैसे रखेंगे?

read more: 8 लाख का इनामी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर, हत्या, आगजनी, लूट के स…

युवा कांग्रेस नेता ने कहा कि किसी पर भी वसूली की कार्यवाही ठीक नहीं। इसके साथ ही उन्होने कहा कि नेताओं को भी जनता के हितों का ध्यान रखना चाहिए। मुझे लगता है मुख्यमंत्री कमलनाथ जी पुलिस के इस फैसले को निरस्त करेंगे।