कांग्रेस विधायक ने किया शराब बिक्री का समर्थन, कहा- सरकार को मिलती है रेवेन्यू , जिससे लोगों को मिलती है सैलरी | Congress MLA Laxman Singh supports liquor sale

कांग्रेस विधायक ने किया शराब बिक्री का समर्थन, कहा- सरकार को मिलती है रेवेन्यू , जिससे लोगों को मिलती है सैलरी

कांग्रेस विधायक ने किया शराब बिक्री का समर्थन, कहा- सरकार को मिलती है रेवेन्यू , जिससे लोगों को मिलती है सैलरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : January 24, 2021/3:06 pm IST

गुनाः मध्यप्रदेश में शराबबंदी लेकर जमकर सियासत हो रही है। जहां एक ओर पूर्व सीएम उमा भारती ने सीएम शिवराज से ट्वीट कर प्रदेश में शराबबंदी की मांग की है, तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश सरकार के मंत्री शराब बिक्री का समर्थन करते हुए नजर आए हैं। लेकिन अब कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने भी शराब बिक्री का समर्थन किया है।

Read Mroe: 7 हजार रुपए तक गिर चुकी है सोने की कीमत! निवेश करने के लिए है सुनहरा अवसर

विधायक लक्ष्मण सिंह ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है शराब बिक्री का समर्थन किया। उनका कहना है कि शराब बिक्री होने से सरकार को रेवेन्यू मिलती है, जिससे सरकार चलती है, लोगों को तनख्वाह मिलता है। सरकार रेवेन्यू का पैसा स्वास्थ्य सेवाओं पर भी खर्च करती है।

Read More: रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट 2 से 21 मार्च तक, तेंदुलकर, जॉन्टी रोड्स, ब्रेटली, ब्रायन लारा, मुरलीधरन लेंगे हिस्सा

उन्होंने आगे कहा कि गुजरात में शराबबंदी होने के बाद शराब तस्करी बढ़ी है, नकली शराब से सबसे ज्यादा मौत गुजरात में हुई हैं। इसलिए नकली शराब बनना बंद हो।

Read More: कपड़े के ऊपर से स्तन को छूना नहीं आता यौन हमले के दायरे में, एक अहम मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला

वहीं, इससे पहले पूर्व सीएम उमा भारती ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा था कि- बीजेपी शासित राज्यों में शराबबंदी की जाए, शराब मृत्यु का दूत है, पर थोड़े से राजस्व के लालच में शराब माफिया शराबबंदी नहीं होने देता है। उमा भारती ने कहा कि मध्यप्रदेश में शराब की दुकानें की संख्या बढ़ाने के बारे में सरकार ने कोई निर्णय नहीं लिया है । @chouhanshivraj के इस वक्तव्य का अभिनंदन है।

Read More: संसदीय सचिव विकास उपाध्याय बनकर ऑनलाइन ट्रांसफर एजेंसी से ठगी की कोशिश, लेकिन नहीं दे पाया झांसा

 

 
Flowers