अतिक्रमणकारियों के समर्थन में धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक, पहाड़ पर से हटाए जा रहे हैं अतिक्रमण | Congress MLA protesting against encroachment from the mountain Administration gave ultimatum to the encroachers

अतिक्रमणकारियों के समर्थन में धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक, पहाड़ पर से हटाए जा रहे हैं अतिक्रमण

अतिक्रमणकारियों के समर्थन में धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक, पहाड़ पर से हटाए जा रहे हैं अतिक्रमण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 19, 2019/1:00 am IST

ग्वालियर। कांग्रेस विधायक मुन्ना लाल गोयल ग्वालियर जिला प्रशासन की कार्रवाई से खफा है। उनकी नाराजगी उनके विधानसभा क्षेत्र में गरीबों के आशियाने उजाड़ने को लेकर है। जिसका पर उनका सीधा आरोप है कि प्रशासन की कार्रवाई भले ही हाईकोर्ट के आदेश पर की जा रही है लेकिन इसका लाभ भूमाफियाओं को मिल रहा है। यही नहीं नाराजगी जतानेके लिए मुन्नालाल गोयल ने 12 घंटे से अधिक धरना भी दिया।

ये भी पढ़ें- विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे के घर रेड, छापे में मिले देसी-विदेशी …

मुन्नालाल गोयल को मनाने के लिए साथ ही उनके समर्थक कैबिनेट मंत्री लाखन सिंह यादव, मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर और विधायक प्रवीण पाठक भी पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने अपना धरना खत्म कर दिया।

ये भी पढ़ें- स्वदेशी होवित्जर तोप धनुष सेना में शामिल, जीपीएस सिस्टम और गाइडेड ग…

मुन्नालाल गोयल सोमवार को हाईकोर्ट के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल हाईकोर्ट के आदेश पर शुक्रवार ग्वालियर की सिरोल पहाड़ी पर अतिक्रमण विरोधी मुहिम के तहत प्रशासन के अफसर पहुंचे थे। लेकिन जैसे ही इसकी खबर मुन्नालाल गोयल को लगी मुन्नालाल गोयल आनन-फानन में पहुंच गए। साथ ही तब से धरने पर बैठे हुए थे ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6eIlgOq6hEw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers