कांग्रेस विधायकों ने अपनी ही सरकार के मंत्री पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, कहा- बेटा भी कर रहा उगाही | Madhya pradesh Congress MLAs accuse corruption of minister of their own government The son was also accused of extortion

कांग्रेस विधायकों ने अपनी ही सरकार के मंत्री पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, कहा- बेटा भी कर रहा उगाही

कांग्रेस विधायकों ने अपनी ही सरकार के मंत्री पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, कहा- बेटा भी कर रहा उगाही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 5, 2019/6:10 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में सत्ताधारी पार्टी के विधायक ही कैबिनेट मंत्रियों के पर भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस के ही भिंड और मुरैना के दो कांग्रेसी विधायकों ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भिंड के गोहद से कांग्रेस विधायक रणवीर जाटव और मुरैना के अंबाह से विधायक कमलेश जाटव ने स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट पर बिना पैसे लिए कोई भी काम न करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- प्रदेश में धोखे से…

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने अपने पर लगे आरोपों पर पहले तो प्रतिक्रिया देने पर मना किया, लेकिन बार बार सवाल करने पर मंत्री ने इसे पारिवारिक मसला बताया और इसे सावर्जनिक नहीं करने की बात कही। मंत्री ने कहा कि 35 साल से मैं काम कर रहा हूं, कभी कुछ नहीं हुआ, परिवार के लोगों से बात करुंगा।

ये भी पढ़ें- कैबिनेट मंत्री का बयान, ‘तड़ीपार आदमी देश का गृहमंत्री है, उससे न्य…

कांग्रेस विधायकों ने स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के अलावा उनके पुत्र पर भी ट्रांसफर के लिए लेने-देन का आरोप लगाया। हालांकि इस मसले पर अब तक मंत्री सिलावट की बात सीएम कमलनाथ से नहीं हो पाई है। वहीं स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट गुरुवार को कनाडिया गांव के दौरे पर निकले, जहां पर उन्होंने सड़क,बिजली,पानी की समस्या को समझा।