कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आज इन मुख्यमंत्रियों से करेंगी मुलाकात, ये सीएम करेंगे अलग से चर्चा | Congress national president Sonia Gandhi will meet these chief ministers today, these CMs will discuss separately

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आज इन मुख्यमंत्रियों से करेंगी मुलाकात, ये सीएम करेंगे अलग से चर्चा

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आज इन मुख्यमंत्रियों से करेंगी मुलाकात, ये सीएम करेंगे अलग से चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 13, 2019/1:45 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आज दिल्ली में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मुलाकात करेंगी। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत सोनिया गांधी से मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: अब मेडिकल छात्र सीधे स्वास्थ्य मंत्री से करेंगे फोन पर शिकायत, ई-लाइब्रेरी शुरु करने के निर्देश

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले से ही दिल्ली में हैं, वो आज शाम 5 बजे दस जनपथ में सोनिया गांधी से अलग से चर्चा करेंगे। गांधी जयंती पर राज्य सरकार की तैयारी, सरकार और संगठन के कामों पर चर्चा हो सकती है। वहीं, सीएम कमलनाथ भी बैठक में शामिल होने दिल्ली जाएंगे।

ये भी पढ़ें: महिलाओं के लिए बड़ी पहल: प्रदेश के इन 6 शहरों में सेफ सिटी कार्यक्रम संचालित करने 

दो अक्टूबर को गांधी जयंती पर कांग्रेस दिल्ली में पदयात्रा का बड़ा आयोजन कर रही है। इसमें खुद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका गांधी शामिल होंगे। दिल्ली में हुई AICC की बैठक में ये फैसला लिया गया है। बैठक में तमाम बड़े नेताओं के साथ ही छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: गणेश विसर्जन के दौरान पहले भाजपा नेताओं ने SI को पीटा, फिर पुलिसकर्मियों ने कर दी उनकी 

दरअसल, लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद छाई सुस्ती दूर करने के लिए कांग्रेस ने बड़ा रोडमैप बनाया है। आर्थिक मंदी के मुद्दे पर कांग्रेस 15 से 25 अक्टूबर तक देश भर में आंदोलन छेड़ने जा रही है। पार्टी ने सदस्यता अभियान को लेकर भी सभी बड़े नेताओं को बूथों और मोहल्लों में जाने के निर्देश दिए हैं। कांग्रेस एप के जरिए डिजिटल सदस्यता अभियान शुरू करेगी। इसके लिए जल्द ही ये एप लॉन्च किया जाएगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_1r1B1iMA0w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers