Congress opens the door fo AAP 4 seats offer in Delhi | ना-ना करते हां तुम्हीं से कर बैठे, कांग्रेस ने आप के लिए खोला दरवाजा, दिल्ली में 4 सीटों का दिया ऑफर

ना-ना करते हां तुम्हीं से कर बैठे, कांग्रेस ने आप के लिए खोला दरवाजा, दिल्ली में 4 सीटों का दिया ऑफर

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 15 Apr 2019 07:23 PM, Updated On 15 Apr 2019 07:23 PM

नई दिल्ली । राष्ट्रीय राजधानी में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने AAP के सामने बड़ा ऑफर रखा है। 7 सीटों वाली दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लिए 4 सीटों की पेशकश करते हुए राहुल ने कहा है कि अब बारी AAP की है। राहुल गांधी ने केजरीवाल पर यू-टर्न लेने का भी आरोप लगाया है। इसके जवाब में केजरीवाल ने राहुल पर बीजेपी की मदद का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- फारूक अब्दुल्ला बोले- 'हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं'

देश में बदलते समीकरणों के बीच मोदी और शाह को रोकने के लिए हर कुर्बानी के लिए तैयार होने संबंधी अरविंद केजरीवाल के बयान के एक दिन बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि गठबंधन के लिए दरवाजे अभी भी खुले हुए हैं। गांधी ने ट्वीट किया, 'दिल्ली में कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन का मतलब है बीजेपी की जबरदस्त हार। कांग्रेस इसे सुनिश्चित करने के लिए दिल्ली में AAP को 4 सीट देना चाह रही है। लेकिन केजरीवाल ने एक और यू-टर्न लिया! हमारे दरवाजे अभी भी खुले हैं, लेकिन समय बीता जा रहा है।' राहुल ने ट्वीट के साथ 'अब AAP की बारी' हैशटैग भी लगाया है।

ये भी पढ़ें- चुनाव आयोग देखे पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक, सुप्रीम कोर्ट ने फिर डाली गेंद EC के पाले में

बता दें कि दिल्ली में छठे चरण में 12 मई को वोटिंग है। इसके लिए 16 अप्रैल से नामांकन शुरू हो जाएगा। 23 अप्रैल नामांकन की आखिरी तारीख है। AAP-कांग्रेस के संभावित गठबंधन की वजह से बीजेपी ने भी दिल्ली में अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है।


 


Web Title : Congress opens the door fo AAP 4 seats offer in Delhi

जरूर देखिये