झारखंड का 'चौकीदार' आदिवासियों की जमीन चोरी करता है! | Congress President Rahul Gandhi addressed the Jan Sabhas, a sharp target on BJP

झारखंड का ‘चौकीदार’ आदिवासियों की जमीन चोरी करता है!

झारखंड का 'चौकीदार' आदिवासियों की जमीन चोरी करता है!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : March 2, 2019/11:12 am IST

रांची। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी परिवर्तन उलगुलान रैली में हिस्सा लेने के लिए रांची के मोहराबादी मैदान पहुंचे। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज रांची में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़, राज्यस्थान और मध्यप्रदेश में मैंने साफ कहा कि जैसे हम चुनाव जीतेंगे किसान का कर्जा माफ हो जायेगा और हो भी गया है।

लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के ऐलान में आप आगे, 6 सीटों पर उम्मीदवारों 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झारखंड के सीएम रघुवर दास पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड का चौकीदार आदिवासियों की जमीन चोरी करता है। बिना किसान को पूछे जमीन उद्योगपतियों को दे रहे हैं। राहुल ने कहा कि मैंने कर्ज माफ करने की घोषणा करने के बाद फौरन कर्ज माफ किया भी। राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने निर्णय ले लिया है। कांग्रेस अपनी सरकार बनते ही न्यूनतम आय की गारंटी देते हुए राशि बैंक खाते में देगी।

इसके बाद राहुंल गांधी ने भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किए। और फिर मोहराबादी पहुंचकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। परिवर्तन उलगुलान रैली में हर जिले से कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।सभी सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, जिला कांग्रेस अध्यक्ष, अध्यक्ष के नेतृत्व में रैली में शामिल हुए।