राहुल ने मोदी पर जमकर साधा निशाना, कहा -आम खाना, कुर्ता काटना सिखाने के बाद अब थोड़ा बेरोजगारी पर भी बात कर लें

 Edited By: Renu Nandi

Published on 14 May 2019 01:35 PM, Updated On 14 May 2019 01:35 PM

नीमच। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार के लिए नीमच पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अपनी चुनावी सभा में फिर एक बार मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदीजी आपने लोगों को आम खाना सीखा दिया, आपने कुर्ता काटना सीखा दिया। अब बस आप देश को ये भी बता दीजिए कि इन पांच सालों में आपने हिंदुस्तान के बेरोजगार युवाओं के लिए क्या किया।

इस दौरान राहुल गाँधी ने यह भी कहा ये चौकीदार ऐसा है जो जहां जाता है वहां झूठ बोलता है। उन्होंने नीमच की सभा में बेरोजगारी , गब्बर सिंह टैक्स और किसानो को मुख्य मुद्दा बताया। साथ ही अपनी स्पीच में छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ,मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार और गहलोत सरकार की जमकर तारीफ की। बता दें की राहुल गांधी की आज मध्यप्रदेश में कई जगह सभाएं हैं।

वे आज उज्जैन के तराना और नीमच में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे और सभा को भी संबोधित करेंगे। राहुल कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के समर्थन में सभा करेंगे। सभा को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। मध्यप्रदेश में अंतिम चरण में 8 सीटों पर मतदान होना है जिसके लिए कांग्रेस- बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। 2014 के इलेक्शन में मालवा - निमाड़ में बड़ी हार कांग्रेस को मिली थी । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार काफी मुखर होकर प्रचार कर रहे है।

Web Title : Congress President Rahul Gandhi in Neemuch, Madhya Pradesh:

जरूर देखिये