राहुल गांधी ने कहा क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती? गुस्साई स्मृति ने ऐसे दिया जवाब

 Edited By: Arjun Bartwal

Published on 04 Mar 2019 04:15 PM, Updated On 04 Mar 2019 04:18 PM

नई दिल्ली। रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संसदीय सीट अमेठी से उनपर निशाना साधा और कहा वह घूम-घूम कर मेड इन उज्जैन, मेड इन इंदौर और मेड इन जयपुर कहते हैं, लेकिन यह मोदी है, जिसने 'मेड इन अमेठी' को सच कर दिखाया है। आधुनिक क्लाशनिकोव-203 राइफलों के निर्माण के लिए बनी ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का लोकार्पण करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने 1,500 लोगों को फैक्ट्री में रोजगार का वादा किया था, लेकिन अमेठी के लोगों की आंखों में धूल झोंकते हुए सिर्फ 200 लोगों को रोजगार दिया गया।

इसपर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी, अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास 2010 में मैंने खुद किया था, पिछले कई सालों से वहां छोटे हथियारों का उत्पादन चल रहा है। कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला। क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?

इतना ही नहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाए जाने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया और कहा शिलान्यास नहीं, सत्यानाश किया है आपने अमेठी में, झूठ कितने बोले अमेठी से, आज चलें, फिर से उसका पर्दाफ़ाश करते हैं। एक के बाद एक कई ट्वीट में स्मृति ईरानी ने लिखा कि अमेठी में विकास होने से राहुल गांधी बहुत डरे हुए हैं, और उन्होंने यह भी नहीं देखा कि प्रधानमंत्री ने कोरवा में JV का उद्घाटन किया है, जिसके तहत भारत और रूस के बीच समझौते में AK 203 राइफ़लों का उत्पादन किया जाएगा।

Web Title : Congress president Rahul Gandhi Posted a tweet accused PM Modi of "lying by force of habit

जरूर देखिये