कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रायपुर पहुंचे, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया स्वागत | Congress president Rahul Gandhi reached Raipur,Chief Minister Bhupesh Baghel welcomes

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रायपुर पहुंचे, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया स्वागत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रायपुर पहुंचे, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया स्वागत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 15, 2019/5:27 am IST

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रायपुर पहुंच गए हैं। रायपुर एयरपोर्ट पर सीएम भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव समेत कई मंत्री और कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया। रायपुर में ‘सबके लिए स्वास्थ्य का अधिकार’ विषय पर आयोजित कार्यशाला शामिल होने के बाद राहुल उड़ीसा के बरगढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे और फिर दिल्ली लौटेंगे।

ये भी पढ़ें:सहायक रिटर्निंग अधिकारियों का दो दिवसीय प्रशिक्षण, चुनाव को लेकर दिए जाएंगे 

मायाराम सुरजन फाउंडेशन द्वारा ‘सबके लिए स्वास्थ्य का अधिकार’ विषय पर आयोजित कार्यशाला में राहुल गांधी हिस्सा ले रहे हैं। कार्यक्रम में राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव,पीसीसी प्रभारी पीएल पुनिया समेत अन्य मंत्री भाग लेंगे साथ ही देशभर के कई हेल्थ एक्सपर्ट भी शामिल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019, ‘कार्यकर्ताओं के पसंद का होगा कांग्रेस प्रत्याशी’

बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार ने लोगों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए यूनिवर्सल हेल्थ केयर लागू करने जा रही है। इसको लेकर सरकार नीति तैयार कर रही है। इतना ही नहीं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव थाईलैंड का भी दौरा कर चुके हैं। संभव है कि कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर पर इसे लागू करने के लिए अपनी लोकसभा चुनावी घोषणापत्र में यूनिवर्सल हेल्थ केयर को शामिल कर सकती है।

 
Flowers