कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- बीजेपी ने जो 15 साल में नहीं किया, कांग्रेस ने 15 दिन में कर दिया

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 09 May 2019 10:14 PM, Updated On 09 May 2019 10:14 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार का घमासान अपने पूरे चरम पर है। कांग्रेस के सबसे बड़े स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सागर जिले के बीना में मंच से ही कर्जमाफी के दस्तावेज लहराए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को झूठा बताया।

ये भी पढ़ें: पूर्व एडमिरल ने कहा- छुट्टी पर नहीं गए थे राजीव गांधी, आधिकारिक यात्रा पर गए थे 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सागर जिले के बीना में आयोजित एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कर्जमाफी के मुद्दे को लेकर मंच से कुछ दस्तावेज भी लहराए और कहा कि मोदी भी झूठ बोलते हैं और शिवराज भी झूठ बोलते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि जो भाजपा ने 15 साल में नहीं किया वो कांग्रेस की सरकार ने 15 दिनों में कर दिया।

ये भी पढ़ें: मध्यस्थता के बाद अयोध्या केस में पहली सुनवाई शुक्रवार को, 5 जजों की संवैधानिक बेंच करेगी सुनवाई

राहुल गांधी ने न्याय योजना, 22 लाख युवाओं को रोजगार, किसानों के लिए बजट और महिला आरक्षण बिल पास करने की बात भी कही है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी राहुल गांधी के साथ मंच साझा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए आप जो बटन दबाएंगे वो भविष्य का बटन होगा। कमलनाथ ने मुरैना और दतिया में भी सभा की और कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए भाजपा की नीतियों की जमकर आलोचना की है।

ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य के लिए वोट मांगने पहुंचे सिद्धू, कहा- …और मोदी से सच बुलवाना 

तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार थमने में अब बहुत कम समय रह गया है। जाहिर है सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए सभी स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है। लेकिन बड़ी रैलियां और सभाएं वोटों में कितना कन्वर्ट होंगी, ये तो 23 मई को EVM की पोटली खुलने के बाद ही पता चलेगा।

Web Title : Congress president said that in 15 years the BJP did not do, the Congress did in 15 days

जरूर देखिये