कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जीरम हमले में पूर्व सरकार का हाथ होने का आरोप, मंतूराम को जीरम हमले जैसी धमकी दी गई थी | Congress press conference, allegations of former government's involvement in Jeeram attack

कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जीरम हमले में पूर्व सरकार का हाथ होने का आरोप, मंतूराम को जीरम हमले जैसी धमकी दी गई थी

कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जीरम हमले में पूर्व सरकार का हाथ होने का आरोप, मंतूराम को जीरम हमले जैसी धमकी दी गई थी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : September 8, 2019/7:48 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मंतूराम पवार मामले के साथ जीरम हमले पर बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस ने जीरम हमले में पूर्व सरकार का हाथ होने का आरोप लगाया। मंतूराम पवार मामले में भी कांग्रेस ने पूर्व सरकार की जमकर खिंचाई की। कांग्रेस के मुताबिक मंतूराम को जीरम हत्याकांड जैसे हालात की धमकी दी गई थी। इसके साथ ही कांग्रेस ने कहा कि मंतूराम ने अपने बयान में एसपी का धमकाने का भी जिक्र किया है।

पढ़ें- राजिम के त्रिवेणी संगम का जलस्तर बढ़ा, कुलेश्वर महादेव का चबूतरा डू…

गौरतलब है कि अंतागढ़ टेपकांड मामले में आरोपी मंतूराम पवार अपने एक बयान से प्रदेश की सियासत में खलबली मचा दी है। अंतागढ़ टेपकांड मामले में बड़ा खुलासा करते हुए मंतूराम पवार ने कहा है कि 7.5 करोड़ में अंतागढ़ उपचुनाव में डील हुई थी। मंतूराम ने कहा कि मंत्री राजेश मूणत के बंगले में पैसे का लेनदेन हुआ था। इसके साथ ही मंतूराम ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, अमित जोगी और राजेश मूणत का नाम भी लिया है।

पढ़ें- भिलाई स्टील प्लांट में हुए हादसे में मजदूर की मौत, एक का गंभीर स्थिति में उपचार जारी

मंतूराम पवार ने एक और बड़ा खुलासा किया है। मंतूराम पवार ने कांकेर के तत्कालीन एसपी आरएन दास पर भी नाम वापसी के लिए धमकाने का आरोप लगाया है। मंतूराम पवार के आरोप के मुताबिक नाम वापसी कराने की साजिश में कांकेर के तत्कालीन एसपी भी शामिल थे। मंतूराम पवार के मुताबिक तत्कालीन SP ने कहा था कि “बात मान लो नहीं तो जीरम की तरह निपटा देंगे”।

पढ़ें- राजधानी समेत इस प्रदेश के अधिकतर इलाकों में जोरदार बारिश जारी, मौसम…

मंतूराम के बयान पर रमन की सफाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oW_PgrwZ10w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>