ट्रैक्टर रैली निकालकर कांग्रेस ने किया कृषि कानूनों का विरोध, प्रशासन ने रोका तो सीएम शिवराज पर बरस पड़े कांग्रेस नेता | Congress protested against the agricultural laws by taking out a tractor rally

ट्रैक्टर रैली निकालकर कांग्रेस ने किया कृषि कानूनों का विरोध, प्रशासन ने रोका तो सीएम शिवराज पर बरस पड़े कांग्रेस नेता

ट्रैक्टर रैली निकालकर कांग्रेस ने किया कृषि कानूनों का विरोध, प्रशासन ने रोका तो सीएम शिवराज पर बरस पड़े कांग्रेस नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 6, 2021/12:37 pm IST

सीहोर। केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों का विरोध करते हुए कांग्रेस ने आज यहां ट्रैक्टर रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा सहित वरिष्ठ नेता रेहटी पहुंचे। रेहटी से ट्रेक्टर रैली निकालकर नसरुल्लागंज पहुंचे जहाँ काले कानून के विरोध में किसान स म्मेलन आयोजित किया गया।

ये भी पढ़ेंःमंच से सीएम शिवराज ने माफिया-मिलावटखोरों को दी चेतावनी, मध्यप्रदेश छोड़ देना नहीं तो बर्बाद कर दूंगा

ट्रैक्टर रैली के दौरान ट्रैक्टर अरुण यादव चला रहे थे, वहीं ट्रैक्टर में एक साइड दिग्विजय सिंह और दूसरी तरफ सज्जन वर्मा बैठे हुए थे, गल्ला मंडी के सामने नसरुल्लागंज में पुलिस ने ट्रैक्टर रैली को बेरीगेट्स एवं वज्र वाहन को रोड़ पर लगाकर रोक दिया। नसरुल्लागंज में रैली के ट्रैक्टर रोके जाने पर अरुण यादव ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सिंह के दवाब में प्रशासन की मदद से काले कानून के विरोध में नसरुल्लागंज आ रहे ट्रैक्टरों को रोका गया है।

ये भी पढ़ेंः खजाने का लालच दिखाकर 5 हत्याएं की, उम्रकैद की सजा काटी, जेल से छूटत…

बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों को लेकर किसान संगठनों और सरकार आमने सामने हैं, वहीं कांग्रेस किसानों के समर्थन में प्रदेश में कई जगहों पर प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में आज सिहोर जिले में किसानों के समर्थन में कांग्रेस ने ट्रैक्टर रैली निकाकर प्रदर्शन किया है।