उप चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, इन दिग्गजों के नाम भी शामिल | Congress released list of star campaigners for the by-elections, these veterans names are also included

उप चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, इन दिग्गजों के नाम भी शामिल

उप चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, इन दिग्गजों के नाम भी शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 14, 2019/9:06 am IST

रायपुर। दंतेवाड़ा विधानसभा उप चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है।

ये भी पढ़ें: सीएम करेंगे अंतर्राष्ट्रीय क्रेता-विक्रेता सम्मेलन का शुभारंभ, कार्यक्रम में 19 देशों के 

बता दे कि स्टार प्रचारकों की सूची में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, प्रियंका गांधी, सीएम भूपेश बघेल, मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम कई मंत्री और सांसद के नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने हिंदी दिवस पर दी शुभकामनाएं, कहा- भाषा के दर्जे से ऊपर ये हमारी संस्कृति होने का 

बता दे कि निर्वाचन आयोग ने दंतेवाड़ा उप चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है। दंतेवाड़ा में 23 सितंबर को उप चुनाव होंगे। दंतेवाड़ा में उपचुनाव के लिए 4 सितंबर को नॉमिनेशन फार्म भरे जाएंगे। वहीं 7 सितंबर को नाम वापस लिया जा सकेगा। 23 सितंबर को मतदान और 27 सितंबर को मतगणना होगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dt8Wuz6UHdk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>