तेलंगाना विधानसभा चुनाव, कांग्रेस ने टीआरएस और केसीआर के खिलाफ जारी किया जनता का चार्जशीट | Congress releases charge sheet against TRS and KCR

तेलंगाना विधानसभा चुनाव, कांग्रेस ने टीआरएस और केसीआर के खिलाफ जारी किया जनता का चार्जशीट

तेलंगाना विधानसभा चुनाव, कांग्रेस ने टीआरएस और केसीआर के खिलाफ जारी किया जनता का चार्जशीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 24, 2018/4:04 pm IST

हैदराबाद। कांग्रेस ने शनिवार को तेलंगाना के लोगों से अपने वादे पूरे करने में विफल होने का आरोप लगाते हुए टीआरएस प्रमुख और कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के खिलाफ ‘जनता कालोगों की चार्जशीट’ जारी किया। तेलंगाना में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने केसीआर को भ्रष्टाचार और राजनीति के राजा बताते हुए कहा कि टीआरएस का नाम बदल कर ‘तेलंगाना अपनी रूचियां’ वाला कर लेना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर और टीआरएस ने व्यापक भ्रष्टाचार के साथ पारिवारिक शासन प्रदान किया। उन्होंने कहा कि टीआरएस सरकार के चार साल-तीन महीने भ्रष्टाचार के वर्ष हैं। केसीआर का एकल बिंदु एजेंडा परिवार और अंतरंग मंडली नियम है।

यह भी पढ़ें : प्रणब मुखर्जी ने जताई चिंता, कहा- बुरे दौर से गुजर रहा है देश, बढ़ गई है असहिष्णुता 

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुरजेवाला ने कहा कि केसीआर की अगुवाई वाली टीआरएस सरकार को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भारत की सबसे भ्रष्ट सरकार के रूप में जगह दी जानी चाहिए। सुरजेवाला ने दावा किया कि टीआरएस और बीजेपी राज्य और केंद्र में सहयोगी सहयोगी थे और टीआरएस के लिए वोट भाजपा के लिए वोट है।

 
Flowers