जोगी के गढ़ में हुंकार भरेंगे प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज, पेंड्रा में संकल्प शिविर  | Congress Sanklap Shivir :

जोगी के गढ़ में हुंकार भरेंगे प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज, पेंड्रा में संकल्प शिविर 

जोगी के गढ़ में हुंकार भरेंगे प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज, पेंड्रा में संकल्प शिविर 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : April 21, 2018/7:46 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी के गढ़ पेंड्रा में कांग्रेस के दिग्गज हुंकार भरेंगे। कांग्रेस ने शनिवार को संकल्प शिविर का आयोजन किया है। जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के साथ एआईसीसी के सचिव डॉ चंदन यादव, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उइके सहित तमाम बड़े नेता जुटेंगे। खास बात यह है कि इस कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक डॉ रेणु जोगी नहीं रहेंगी। उन्हें इस कार्यक्रम के लिए पीसीसी से कोई सूचना नहीं है। लिहाजा वे दिल्ली के प्रवास पर हैं। 

ये भी पढ़ें- रायगढ़ में फूटा सेक्स रैकेट, 15 युवक-युवतियां पकड़े गए

ये भी पढ़ें- कैम्पियन स्कूल में मासूम से दुष्कर्म मामले में पुलिस सवालों के घेरे में, पिता का आडियो वायरल

छत्तीसगढ़ कांग्रेस बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रत्येक विधानसभा में संकल्प शिविर का आयोजन कर रही है। इसी कड़ी में पेंड्रा इलाके में संकल्प शिविर किया जा रहा है। जहां कांग्रेस के तमाम दिग्गज पहुंच चुके हैं। चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत सहित बड़े नेता कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, मासूम बच्ची से रेप फिर हत्या

पेंड्रा में मरवाही विधानसभा के सभी मतदन केन्द्रों और कोटा विधानसभा के पेंड्रा-गौरेला के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का संकल्प शिविर आयोजित किया गया। ये दोनों विधानसभा क्षेत्र अजीत जोगी का गढ़ माना जाता है।

ये भी पढ़ें- कुंए में जहरीली गैस का रिसाव, पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत

मरवाही के विधायक अमित जोगी है। जबकि कोटा में अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी विधायक हैं और वो अभी भी कांग्रेस में हैं। ऐसे में सभी की नजरें इस बात पर टिकी हुई थीं कि इस सम्मेलन में शामिल होंगीं अथवा नहीं। लेकिन वे पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें कार्यक्रम की पूर्व सूचना नहीं थी।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers