कांग्रेस ने भाजपा मीडिया सेल को भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है आरोप

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 10 Jul 2019 10:00 PM, Updated On 10 Jul 2019 10:00 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कांग्रेस ने भाजपा मीडिया सेल को लीगल नोटिस भेजा है। आरोप है कि भूपेश सरकार पर तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाकर सरकार की छवि को धूमिल करना चाह रही है। ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी ने एक विज्ञप्ति जारी की थी, जिसमें सरकार पर आरोप लगाया गया था कि प्रदेश में जमीन का खेल कांग्रेस सरकार के बिना संभव नहीं है। साथ ही मुख्यमंत्री आबादी पट्टा योजना में फर्जीवाड़ा का भी आरोप लगाया गया था।

Read More: न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद कप्तान कोहली का बड़ा बयान, धोनी की बैटिंग और सन्यास को लेकर कही ये बड़ी बात...

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा है कि भाजपा के मीडिया विभाग से जारी इस विज्ञप्ति को पूरे प्रदेश के न्यूज़ चैनलों और समाचार पत्रों में जगह दी गई थी। भाजपा का बयान लिखित में और बाइट के स्वरूप में समस्त मीडिया में प्रकाशित करवाया गया था। यह सुनियोजित तरिके से कांग्रेस सरकार को बदनाम करने की साजिश रची गई थी। प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि उन्होंने एक लीगल नोटिस के माध्यम से भाजपा के मीडिया विभाग एवं प्रवक्ता को इन आरोपों से संबंधित दस्तावेज एवं साक्ष्य मांगे हैं ताकि उस पर कार्रवाई की जा सके और तीन दिनों में जानकारी एवं सबूत उपलब्ध नहीं कराने की दशा में मानहानि का प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

Read More: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019: पीएम मोदी- राहुल गांधी ने हार पर किया ट्वीट, टीम इंडिया के फाइटिंग स्पिरिट पर जताया गर्व

Web Title : Congress Sent legal notice to BJP Media cell

जरूर देखिये