कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी नेताओं पर लगाया आरोप, मांगीलाल को बहका रहे विपक्ष के नेता | Congress spokesman charged on BJP leaders

कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी नेताओं पर लगाया आरोप, मांगीलाल को बहका रहे विपक्ष के नेता

कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी नेताओं पर लगाया आरोप, मांगीलाल को बहका रहे विपक्ष के नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 17, 2019/1:26 pm IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि 15 साल सत्ता का सुख भोगने के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक को विपक्ष की भूमिका क्या और कैसी होती है, यह ज्ञान नहीं हो पा रहा है। जनता ने जिन्हें सत्ता से बेदखल कर दिया वह भाजपा अब झूठ और अफवाहों का सहारा लेकर जनता की आवाज बनने का झूठा स्वांग रच रहे हैं।

ये भी पढ़ें- धान की सभी सुगंधित किस्मों का किया जाएगा उन्नयन, विश्वविद्यालय करेग…

राजनांदगांव निवासी मांगीलाल अग्रवाल द्वारा 13 जून को एक वीडियो जो कि बिजली कटौती के नाम पर वायरल की गयी थी। जिसके कारण उन पर धारा 124 ए एवं धारा 505 लगाई गयी थी। इस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन पर लगी धाराओें को हटवाने के लिये पुलिस के आला-अधिकारियों को कहा था। सीएम बघेल ने कहा था कि हम अभिव्यक्ति की आजादी के पक्षधर हैं। लोकतंत्र में सरकार की आलोचना एवं विरोध करना लोकशाही का ही हिस्सा है।
ये भी पढ़ें- भाजपा कार्यसमिति की बैठक खत्म, राज्य सरकार के खिलाफ कई मुद्दों पर ब…

विकास तिवारी ने कहा कि मांगीलाल अग्रवाल द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रेषित किये गये पत्र के शब्दों से स्पष्ट होता है कि प्रदेश भाजपा के षडयंत्रकारी नेताओं के फोन अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए बार-बार उनके पास आ रहे हैं, और उन्हें मानहानि का मुकदमा करने के लिए दबाव बना रहे हैं। बीजेपी नेताओं की मंशा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं कांग्रेस सरकार को बदनाम करने की है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में शराबबंदी को लेकर महिलाओं की लड़ाई, सीएम को दिया संदेश, ग…

मांगीलाल अग्रवाल ने भाजपा के षडयंत्रकारी नेताओं को स्पष्ट शब्दों में कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं है,बल्कि उन्होंने 15 सालों में ऐसा मुख्यमंत्री नहीं देखा जो त्वरित कार्यवाही कर उनके उपर लगे राजद्रोह के धाराओं का आरोपी बनने से बचाया हो । मांगीलाल ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार भी व्यक्त किया है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि मांगीलाल अग्रवाल के कथन के बाद भाजपा के षडयंत्रकारी नेताओं एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से माफी मांगनी चाहिए और लोकतंत्र के अनुरूप एक सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाने की सीख भी कांग्रेस के शीर्ष नेताओें एवं कार्यकताओं से प्रदेश भाजपा को लेनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- किरन्दुल संघर्ष समिति ने की सीएम से मुलाकात, आश्वासन पर जताया भरोसा

बता दें कि मांगी लाल अघ्रवाल ने सीएम भूपेश बघेल को पत्र लिखकर उनपर से राजद्रोह की धारा हटाने को लेकर आभार जताया था साथ ही बीजेपी नेताओं द्वारा अवमानना केस दर्ज कराने का दवाब बनाने की बात भी लेटर में कही थी । जिसको लेकर कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है।

 
Flowers