शिवराज के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कसा तंज, 'मंथन में विष शिव पी जाते हैं गहरे संकेत का असहनीय दर्द है? | Congress spokesperson lashed out at Shivraj's statement, saying 'Poison Shiva drinks' deepest signs of unbearable pain'

शिवराज के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कसा तंज, ‘मंथन में विष शिव पी जाते हैं गहरे संकेत का असहनीय दर्द है?

शिवराज के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कसा तंज, 'मंथन में विष शिव पी जाते हैं गहरे संकेत का असहनीय दर्द है?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 1, 2020/8:42 am IST

ग्वालियर। कांग्रेस प्रवक्ता KK मिश्रा ने ट्वीट कर शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल-2 पर तंज कसा है। उन्होने कहा कि CM शिवराजसिंह ने कहा कि मंत्रिमंडल का गठन कल होगा, आज देवशयनी ग्यारस है, अब मांगलिक कार्य नहीं होंगे, यानी जब देव उठेंगे तब शुभ कार्य प्रारम्भ होंगे, तब कमलनाथ CM होंगे। उन्होने आगे कहा कि CM का यह कहना कि मंथन में विष शिव पी जाते हैं, गहरे संकेत का असहनीय दर्द है?

ये भी पढ़ें:मंथन से अमृत ही निकलता है, लेकिन विष शिव ही पीते हैं, शिवराज का बयान, गुरुवार को ही शपथ ग्रहण

मध्यप्रदेश में राजनीति इन दिनों चरम पर है, इसी कड़ी में कांग्रेस ने 24 सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव से पहले बड़ा दांव खेल दिया है, कांग्रेस ने बीजेपी से कांग्रेस में आएं बालेंदु शुक्ला को पार्टी को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है।

ये भी पढ़ें: ‘किल कोरोना’ अभियान का आगाज, ‘सार्थक एप’ में संदिग्ध मरीजों की होगी…

बता दें कि चंबल अंचल में कांग्रेस ब्राह्मण नेता के रूप में बालेंदु शुक्ला को पेश करेगी। बीजेपी में रहते हुए बालेंदु शुक्ला निर्धन आयोग के अध्यक्ष थे, ये माधवराव सिंधिया के बालसखा भी हैं।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार की सूची तैयार, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी…