कांग्रेस नेता राजीव त्यागी की पत्नी का सनसनीखेज आरोप, कहा- संबित पात्रा है मेरे पति का हत्यारा, ये थे उनके आखिरी शब्द | congress spokesperson rajiv tyagi wife said bjp leader sambit patra is responsible for her husband death

कांग्रेस नेता राजीव त्यागी की पत्नी का सनसनीखेज आरोप, कहा- संबित पात्रा है मेरे पति का हत्यारा, ये थे उनके आखिरी शब्द

कांग्रेस नेता राजीव त्यागी की पत्नी का सनसनीखेज आरोप, कहा- संबित पात्रा है मेरे पति का हत्यारा, ये थे उनके आखिरी शब्द

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 13, 2020/4:35 pm IST

नई दिल्ली: कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। लेकिन राजीव त्यागी के निधन के बाद पत्नी ने संबित पात्रा पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की पत्नी ने संबित पात्रा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि संबित पात्रा ही उनके पति का हत्यारा है। क्योंकि उनके आख़िरी शब्द थे- इन लोगों ने मुझे मार डाला। इससे पहले पात्रा ने टीवी डिबेट में उन्हें तीन-चार बार जयचंद कहा था और यह भी कहा था कि इन्हें आग लगाने जाना है। इस वीडियो को राष्ट्रीय यूथ कांग्रेस के नव नियुक्त अंतरिम अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने अपने फेसबुक एकाउंट पर शेयर किया है।

Read More: अमरजीत भगत का बड़ा बयान, कहा- साल 20-21 में धान खरीदी के लिए मंत्रिमंडल लेगी अंतिम निर्णय

दरअसल गुरुवार को कई कांग्रेस नेता दिवंगत प्रवक्ता राजीव त्यागी की पत्नी और उनके परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे थे। इस दौरान राजीव त्यागी की पत्नी ने अपना दर्द बयां करते हुए त्यागी के आख़िरी पलों के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि पात्रा की बात सुन उन्होंने अपने पति के मोबाइल पर मैसेज किया- ये ज़्यादा बोल रहा है, इसे ठोको।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या 4 हजार के पार, आज फिर मिले 400 से अधिक मरीज

बता दें कि 12 अगस्त की शाम आज तक चैनल पर ‘दंगल’ नाम के डिबेट शो में त्यागी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा खूब बरसे थे। रोहित सरदाना के इस शो में बहस जा मुद्दा बंगलुरु में हुई हिंसा था।

Read More: सीएम भूपेश बघेल 14 अगस्त को ट्राइबल टूरिज्म सर्किट के तहत नवनिर्मित तीन टूरिस्ट रिसार्ट का करेंगे लोकार्पण

 
Flowers