Congress Spokesperson Vikas Tiwari challenge to Rajesh munat for narco test on antagarh tape case | विकास तिवारी का राजेश मूणत को ओपन चैलेंज, कहा- दम है तो रमन, पुनीत और अपना नार्को टेस्ट करवाएं

विकास तिवारी का राजेश मूणत को ओपन चैलेंज, कहा- दम है तो रमन, पुनीत और अपना नार्को टेस्ट करवाएं

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Sep 2019 08:31 PM, Updated On 11 Sep 2019 08:31 PM

रायपुर: अंतागढ़ टेपकांड मामले में मंतूराम पवार के खुलासे के बाद से प्रदेश की सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। मामले को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने बुधवार को पूर्व मंत्री राजेश मूणत को ओपन चैलेंज किया है। कांग्रेस प्रवक्ता तिवारी ने कहा है कि भाजपा ने कांग्रेस को दम दिखाने की बात कही थी, लेकिन खुलासे के बाद मूणत खुद 4 दिनों से सदमे में हैं। वे अपने विधि​क सलाहकारों से सलाह कर अपने कत्यों को छिपाने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि उनकी ही पार्टी के नेता मंतूराम ने मूणत की पोल खोलकर रख दी है।

Read More: चंद्रयान-2 पर कांग्रेस प्रवक्ता का विवादित बयान, कहा- चाय पार्टी करने में लगे थे ISRO के वैज्ञानिक, इसलिए फेल हुआ मिशन

इस दौरान विकास तिवारी ने राजेश मूणत को चैलेंज करते हुए कहा है कि अगर मूणत पाक—साफ हैं तो डॉ रमन सिंह और उनके दामाद पुनीत गुप्ता का नार्को टेस्ट और ब्रेन मैंपिंग टेस्ट करवाकर वे जनता के सामने पेश करें। इससे जनता के समाने दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। राजेश मूणत को तो अपनी गाड़ी में बैठाकर पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के दामाद डाॅ. पुनीत गुप्ता का वाइस सैंपल दिलवाने ले जाना चाहिए।

Read More: गाय पर गरमाई सियासत: पीएम मोदी के बयान पर लेफ्ट, कांग्रेस और ओवैसी का पलटवार

उन्होंने य​ह भी कहा है कि देखते हैं राजेश मूणत में मेरी चुनौती को स्वीकार करने का दम है या नहीं? विकास तिवारी ने यह भी कहा है कि अगर वे सत्यवान हैं और नार्को टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं तो पूरा खर्च मैं वहन करूंगा।

Read More: लापरवाह अधिकारियों पर जिला पंचायत सीईओ की कार्रवाई, जनपद पंचायत के 5 CMO और 4 CEO को शो कॉज नोटिस

गौरतलब है कि बीते दिनों मंतूराम पवार ने अंतागढ़ टेपकांड मामले में खुलासा करते हुए कहा था कि टेपकांड मामले की डील राजेश मूणत के बंगले में हुई थी। 7.5 करोड़ में डील हुई थी। इसके साथ ही मंतूराम ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, अमित जोगी और राजेश मूणत का नाम भी लिया था।

Read More: दोस्तों के साथ मिलकर ड्यूटी में तैनात आरक्षक ने खुलेआम छलकाया जाम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Web Title : Congress Spokesperson Vikas Tiwari challenge to Rajesh munat for narco test on antagarh tape case

जरूर देखिये