विकास तिवारी का बड़ा खुलासा, कहा- रमन सिंह के शासनकाल से प्रताड़ित था खुदकुशी की कोशिश करने वाला युवक, जानिए... | Congress Spokesperson Vikas Tiwari says- The man who tried to commit suicide was tortured by Raman Singh's reign

विकास तिवारी का बड़ा खुलासा, कहा- रमन सिंह के शासनकाल से प्रताड़ित था खुदकुशी की कोशिश करने वाला युवक, जानिए…

विकास तिवारी का बड़ा खुलासा, कहा- रमन सिंह के शासनकाल से प्रताड़ित था खुदकुशी की कोशिश करने वाला युवक, जानिए...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 30, 2020/1:58 pm IST

रायपुर: सिविल लाइन इलाके में सोमवार को धमतरी जिले के एक युवक ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। मामले को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने बड़ा खुलासा किया है। विकास तिवारी ने कहा है कि कल आत्महत्या का प्रयास करने वाले धमतरी निवासी हरदेव सिन्हा ने दिनांक 29/03/2017 को तत्कालीन भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को भृत्य पद की नियुक्ति हेतु आवेदन जनदर्शन कार्यक्रम में सौंपा था, जिसका की क्रमांक-2017/848 था।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ‘डॉक्टर्स डे’ और ‘सीए डे’ पर चिकित्सकों और चाटर्ड एकाउंटेट्स को दी शुभकामनाएं, बोले कोरोना संकट में डॉक्टर बने सैनिक

विकास तिवारी ने कहा है कि इस घटना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्विटर में लिखा था कि हरदेव सिन्हा के आत्महत्या के प्रयास को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सफलता समझें या विफलता? अब जब सारे तथ्य सामने आ चुके हैं। यह स्पष्ट हो चुका है कि धमतरी निवासी हरदेव सिन्हा तत्कालीन भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को लिखित में पत्र सौंपकर सरकारी नौकरी की मांग की थी। उस पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने अपने डेढ़ साल के अंतिम कार्यकाल में पहल क्यों नहीं की?

Read More: क्या आपको पता है? अनलॉक 2 में 15 जुलाई से इन सेवाओं को मिलेगी छूट

कांग्रेस पार्टी, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर आरोप लगाते हुए कह रही है कि भाजपा शासनकाल में 25 लाख बेरोजगार पंजीकृत और 25 लाख बेरोजगार अपंजीकृत थे। जिस युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया है, वह भी पूर्ववर्ती भाजपा से ही प्रताड़ित था। इस सवाल का जवाब भारतीय जनता पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को जनता के समक्ष आ कर देना चाहिए।

Read More: पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह पहुंचे बीजेपी मुख्यालय, मंत्री बनने के सवाल पर कहा- मैं 30 सालों से पार्टी का कार्यकर्ता हूं..

 
Flowers