विकास तिवारी ने विधायक बृजमोहन अग्रवाल पर साधा निशाना, कहा- खुद लॉक डाउन हैं और सीएम को पत्र लिखकर बन रहे बयानवीर | Congress Spokespesons Vikas tiwari target MLA Brijmohan agarwal

विकास तिवारी ने विधायक बृजमोहन अग्रवाल पर साधा निशाना, कहा- खुद लॉक डाउन हैं और सीएम को पत्र लिखकर बन रहे बयानवीर

विकास तिवारी ने विधायक बृजमोहन अग्रवाल पर साधा निशाना, कहा- खुद लॉक डाउन हैं और सीएम को पत्र लिखकर बन रहे बयानवीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 22, 2020/4:11 pm IST

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी के विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर प्रदेश के छात्र-छात्रा जो कोटा राजस्थान एवं अन्य जगहो में कोरोना महामारी के लॉक डाउन के कारण फंसे हैं उन्हें प्रदेश वापस आने की अनुमति देने हेतु पत्र लिखा है। कोरोना महामारी जो कि पूरे विश्व में फैली हुई है और गत एक माह से अधिक समय से देश और प्रदेश के नागरिक केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार के आदेश अनुसार अपने-अपने घरों में रहकर लॉक डाउन के नियमो का कड़ाई से पालन कर रहे है। जैसे कि खुद भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल अपने बंगले में लॉक डाउन हैं, कहीं भी आना-जाना नहीं कर रहे हैं।

Read More: उज्जैन में मिले 20 और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, बढ़कर संख्या हुई 53

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर केवल बयानवीर बनने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं जबकि कोरोना महामारी के संक्रमण को फैलने के लिए उसे नियंत्रण में रखने के लिए वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन (डब्ल्यूएचओ) और भारत सरकार ने कड़े निर्देश जारी किया है कि कोरोना संक्रमण को रोकने का एकमात्र और सटीक उपाय लोगो को अपने घरों में रहना है, जिसके लिये धारा 144 और कर्फ्यू तक का सहारा लिया गया जिसके कारण लोग एक दूसरे के संपर्क में ना आएं पूरे प्रदेश के सटे राज्यो के बॉर्डर को सील कर दिया गया है ताकि एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश में लोगों की आवाजाही ना हो सके और कोरोना का संक्रमण छत्तीसगढ़ राज्य में न फैल सके जिसमे काफी हद तक सफलता भी मिली है। विदित है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं उनके मंत्रिमंडल के टीम दिन रात मेहनत कर कोरोना महामारी को छत्तीसगढ़ राज्य में फैलने से रोकने में लगभग सफल साबित हुई है और भारत सरकार के द्वारा जारी किए गए ग्रीन और रेड जोन जिलों में छत्तीसगढ़ राज्य में सर्वाधिक जिले ग्रीन जोन घोषित किये गये हैं।

Read More: भोलेनाथ के भक्तों के लिए निराश करने वाली खबर, कोरोना संकट के चलते अमरनाथ यात्रा रद्द

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि कोटा राजस्थान में फंसे प्रदेश के छात्र छात्राओं के स्थिति की जानकारी लेने हेतु मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्वयं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से फोन में बात की थी और उन्हें कहा था कि प्रदेश के इन बच्चों का पूरा ध्यान रखा जाए। जब केंद्र सरकार लॉक डाउन के नियमों को शिथिल करेगी तो इन्हें तत्काल प्रभाव से प्रदेश वापस बुलवा लिया जाएगा। लेकिन राजस्थान और छत्तीसगढ़ के रास्ते मे पड़ने वाले मध्यप्रदेश राज्य का इंदौर जिला कोरोना महामारी से बुरीतरह से प्रभावित है। इसे भारत का वुहान तक कहा गया है जो रेड जोन में आता है, वहां से गुजरकर आना छात्र-छात्राओं के जान को संकट में डालना है। यह बात भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल बहुत अच्छे से जानते है, फिर भी बयान जारी कर केवल सुर्खियों में बने रहना चाह रहे है।

Read More: बिल गेट्स ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- कोरोना के खिलाफ जंग में आपका प्रयास सराहनीय

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि प्रदेश के लगभग सत्तर हजार मजदूरो को चिन्हांकित कर जो उत्तर प्रदेश कर्नाटक,राजस्थान,जम्मू-कश्मीर,महाराष्ट्र,मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में फंसे हुए हैं उन्हें तत्काल खाद्य सामग्री और रहने-खाने की व्यवस्था इन प्रदेश सरकारों के साथ मिलकर की गई है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सभी को एक हाजर रु देने की सलाह दी है उस पर प्रवक्ता विकास ने कहा कि इसके पूर्व में भी कांग्रेस पार्टी द्वारा बयान जारी करके पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जो कि वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी हैं, जिस प्रकार पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी करीबी हैं उन्हें तत्काल पीएम केयर फंड से प्रदेश के जो मजदूर अन्य राज्यों में फंसे हुए हैं उन्हें दस-दस हाजर रु तत्काल देने की मांग की गई थी जो कि उनके जनधन के खाते में हस्तांतरित करने का निवेदन भी किया गया है। बावजूद किसी कार्य को पूर्णरूप से और संजीदगी से संपादित किये बिना और केवल और केवल मोदी सरकार की विफलता को छुपाने के लिए पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर बयानवीर बन रहे हैं, अगर उन्हें प्रदेश के मजदूर और उन छात्र-छात्रों की तनिक भी चिंता होती तो गत एक महीने से कोरोना महामारी के कारण फसे छात्र-छात्राओं और मजदूरों को केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विशेष अनुमति लेकर सभी को राज्य में अपने घरों में पहुंचाने का प्रयास कर सकते थे। लेकिन दुर्भाग्य का विषय है कि इस कठिन समय में भी भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन केवल बयानवीर वाली राजनीति कर रहे हैं। अगर वह संजीदा है तो तत्काल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पत्र द्वारा राज्य के लिये मांगे गये तीस हजार करोड़ की राशि को तत्काल मोदी सरकार से कहकर आबंटित करवायें।

Read More: ‘पढ़ई तुंहर दुआर’: 15.77 लाख से अधिक विद्यार्थियों को लाभ, फीस के लिए दबाव की शिकायत पर आठ स्कूलों को नोटिस

 
Flowers