क्या प्रमोद दुबे ने बांटे महिलाओं को पैसे, बीजेपी ने लगाया आरोप और की शिकायत | Congress Supporters complaint against Congress Candidate Pramod Dubye to Election Commission

क्या प्रमोद दुबे ने बांटे महिलाओं को पैसे, बीजेपी ने लगाया आरोप और की शिकायत

क्या प्रमोद दुबे ने बांटे महिलाओं को पैसे, बीजेपी ने लगाया आरोप और की शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : March 26, 2019/10:24 am IST

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के वलते प्रदेश की सियासत में सरगर्मी चरम पर है। वहीं, सोमवार को कांग्रेस ने अपने बचे हुए दो सीटों के उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। इसक साथ ही दोनों दलों ने छत्तीसगढ़ की 11 सीटों के लिए उम्मदवारों की घोषणा कर दी। इसके साथ ही प्रदेश में अब आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जोरों पर है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। रायपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद दुबे के खिलाफ भाजपा विधि प्रकोष्ठ निर्वाचन आयोग से शिकायत की है।

Read More: दिनदहाड़े आरक्षक ने श्री साई मोटर्स के संचालक संजय अग्रवाल को मारी गोली, मौके पर मौत,आरोपी गिरफ्तार

दरसअल भाजपा विधि प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने प्रमोद दुबे पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। उन्होंने निर्वाचन आयोग से शिकायत करते हुए कहा है कि कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद दुबे अपने निर्वाचन क्षेत्र की महिलाओं को पैसे बांट रहे हैं। बता दें कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद दुबे रायपुर नगर निगम के महापौर हैं और इस बार उन्हें लोकसभा उम्मीदवार बनाया गया है।

Read More: जयाप्रदा भाजपा में शामिल, रामपुर से आजम खान के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा क्षेत्रों के लिए तीन चरणों में 11 अप्रैल, 18 अप्रैल और 23 अप्रैल को मतदान होगा। पहले चरण में 1 सीट, दूसरे चरण में 3 सीट और तीसरे चरण में 7 सीटों पर मतदान होना है।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/9wwSNGLgBI8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers