Congress target Dr Raman singh and BJP on Twitter | भाजपा के 'बड़े बनो दाऊ' के जवाब में कांग्रेस का पलटवार, अटलजी की कविता पोस्ट कर कही ये बात...

भाजपा के 'बड़े बनो दाऊ' के जवाब में कांग्रेस का पलटवार, अटलजी की कविता पोस्ट कर कही ये बात...

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 13 Apr 2019 03:31 PM, Updated On 13 Apr 2019 03:39 PM

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में आरोप-प्रत्यारोप और राजनीतिक बयान बाजी का दौर जोरों पर है। सोशल मीडिया पर भी कई दलों के नेता एक दूसरे पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस ने भाजपा के एक ट्वीट का ट्विटर पर ही करारा जवाब दिया है। कांग्रेस ने रमन सिंह पर निशाना साधते हुए दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता पोस्ट की है।

Read More: मुजफ्फरपुर में मुलायम सिंह पर जमकर बरसी जयाप्रदा, आजम खान को बताया पार्टी छोड़ने का कारण

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट में लिखा है कि काश कि अटलजी की इसी कविता को @drramansingh ने पूरा पढ़ा होता, पेश है उसी कविता का अंश...

"पेड़ के ऊपर चढ़ा आदमी
ऊंचा दिखाई देता है
जड़ में खड़ा आदमी
नीचा दिखाई देता है।

आदमी न ऊंचा होता है, न नीचा होता है
न बड़ा होता है, न छोटा होता है
आदमी सिर्फ आदमी होता है।"

इससे पहले बीजेपी छत्तीसगढ़ ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल में लिखा था कि अटलजी कहते थे - "छोटे मन से कोई बड़ा नही होता"। बड़े बनो दाऊ।

Read More: बीजेपी-कांग्रेस में ट्वीट वार, कहा- अटलजी कहते थे… जानिए पूरी बात

गौरतलब है कि चुनावी समर में भाजपा-कांग्रेस दोनों ही दल सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। जहां एक ओर दोनों दल निशाना साध रहे हैं, वहीं दूसरी ओर जनता को साधने में भी लगे हुए हैं। इसी कड़ी में सीएम भूपेश बघेल ने जलियांवाला बाग के दर्दनाक हादसे के सौवीं बरसी पर ट्वीट कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही इस दर्दनाक घटना की कड़ी निंदा भी की। ट्विटर पर उन्होंने लिखा है कि जलियांवाला बाग के दर्दनाक हादसे को सौ साल बीत गए। दरिंदगी का वह मंज़र और उससे उपजी पीड़ा आज भी तकलीफ़ पहुंचाती है।

Web Title : Congress target Dr Raman singh and BJP on Twitter

जरूर देखिये