कांग्रेस का BJP पर करारा प्रहार, कहा- भूल गए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था 'हाफिज जी' | Congress Targeted BJP on statement of Central Minister Ravi Shankar Prasad

कांग्रेस का BJP पर करारा प्रहार, कहा- भूल गए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था ‘हाफिज जी’

कांग्रेस का BJP पर करारा प्रहार, कहा- भूल गए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था 'हाफिज जी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : March 12, 2019/9:52 am IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के साथ ही राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी शुरु हो गया है। सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उस वक्त भाजपा के टारगेट में गाए थे, जब दिल्ली में आयोजित ‘मेरा बूथ-मेरा गौरव’ कार्यक्रम के दौरान आतंकी मसूद अजहर को ‘अजहर जी’ कहकर संबोधित किए थे। इसके बाद सियासी गलियारों में भूचाल आ गया था। इसके जवाब में मंगलवार को कांग्रेस ने भाजपा पर करारा प्रहार किया है।

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर रविशंकर प्रसाद का वह वीडियो शेयर किया है, जिसमें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा के प्रमुख सरगना हाफिज सईद को ‘हाफिज जी’ कह रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि ‘उम्मीद करते हैं कि भाजपा की वेबसाइट सही होने के बाद इस वीडियो को वहां जगह मिलेगी। यह वीडियो हमें याद दिलाता है कि किस तरह से इन्होंने अपने विशेष दूत वेद प्रताप वैदिक को उनके साथ बातचीत करने और गले लगाने के लिए भेजा था। वहीं से हगप्लोमेसी की शुरुआत हुई थी।’

Read More: ये क्या बोल गए राहुल गांधी, आतंकी मसूद को कहा ‘अजहर जी’, BJP ने साधा निशाना

गौरतलब है सोमवार को भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि मसूद अजहर के प्रति इस श्रद्धा भाव से स्पष्ट है कि राहुल को आतंकवादियों से प्रेम है। वहीं कांग्रेस (Congress) का कहना है कि राहुल गांधी ने कटाक्ष करते हुए इस आतंकी के लिए ‘जी’ का संबोधन किया, लेकिन ‘गोदी मीडिया’ और सत्तारूढ़ पार्टी जानबूझकर इस बात को घुमा रहे हैं।

Read More: 15 मार्च को राहुल गांधी आ सकते हैं छत्तीसगढ़, यूनिवर्सल हेल्थ को लेकर सेमीनार में होंगे शामिल

राहुल के बयान पर भाजपा के निशाने पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘राहुल जी के ‘मसूद’ कटाक्ष को जान-बूझकर न समझने वाले भाजपाइयों व चुनिंदा ‘गोदी मीडिया’ साथियों से दो सवाल- क्या एनएसए डोभाल आतंकवादी मसूद अज़हर को कंधार जा रिहा कर नहीं आए थे? क्या मोदी जी ने पाक की आईएसआई को पठानकोट आतंकवादी हमले की जाँच करने नहीं बुलाया?’ सुरजेवाला ने अजहर और कुछ अन्य आतंकवादियों को छोड़े जाने के समय की एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें इन आतंकवादियों के साथ डोभाल भी दिख रहे हैं।

 
Flowers