कांग्रेस ने कसा तंज! चुनाव आता है कोरोना जाता है, चुनाव जाता है कोरोना आता है, शिवराज जी..ये रिश्ता क्या कहलाता है? | Congress tightened! Election comes, corona goes, election goes corona, Shivraj .. what is this relationship called?

कांग्रेस ने कसा तंज! चुनाव आता है कोरोना जाता है, चुनाव जाता है कोरोना आता है, शिवराज जी..ये रिश्ता क्या कहलाता है?

कांग्रेस ने कसा तंज! चुनाव आता है कोरोना जाता है, चुनाव जाता है कोरोना आता है, शिवराज जी..ये रिश्ता क्या कहलाता है?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 22, 2020/6:30 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर करारा तंज कसा है। ट्वीटर के माध्यम से कांग्रेस ने कहा कि ‘चुनाव आता है कोरोना जाता है, चुनाव जाता है कोरोना आता है, शिवराज जी ये रिश्ता क्या कहलाता है?

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>चुनाव आता है, कोरोना जाता है,<br>चुनाव जाता है, कोरोना आता है।<br><br>शिवराज जी,<br>ये रिश्ता क्या कहलाता है..?</p>&mdash; MP Congress (@INCMP) <a href=”https://twitter.com/INCMP/status/1330016728852656128?ref_src=twsrc%5Etfw”>November 21, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा, जा…

बता दें कि मध्यप्रदेश में इन दिनों कोरोना के मरीजों की संख्या में फिर से इजाफा होने लगा है, इसके पहले मध्यप्रदेश में हुए 28 विधानसभा में उपचुनाव के दौरान कोरोना की संख्या में लगातार गिरावट देखी गई है, जिसे लेकर ही कांग्रेस ने शिवराज सिंह सरकार को निशाने पर लिया है।

ये भी पढ़ें: सेल्फी लेना और शेयर करना भारतीय महिलाओं के जीवन का अहम हिस्सा, सुंद…

प्रदेश में कोरोना केस के बढ़ने पर सरकार ने एक बार फिर से कोरोना को लेकर गाइडलाइन जारी की है, जिसके के अनुसार प्रदेश के पांच शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है, वहीं स्कूल और कॉलेजों के खोलने पर प्रतिबंध लगाया गया है, दुकानों को खोलने के लिए नया समय निर्धारित किया गया है वहीं शादी समारोहों को लिए बंद जगह में 100 और खुली जगहों पर 200 की अधिकतम संख्या निर्धारित कर दी गई है।