OSD ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद रमन सिंह पर कांग्रेस का करारा प्रहार, पूछा- क्या इसे भी आप बदलापुर की राजनीति कहेंगे? | Congress Traget Raman Singh on Case of minor's Rape by OSD OP Gupta

OSD ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद रमन सिंह पर कांग्रेस का करारा प्रहार, पूछा- क्या इसे भी आप बदलापुर की राजनीति कहेंगे?

OSD ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद रमन सिंह पर कांग्रेस का करारा प्रहार, पूछा- क्या इसे भी आप बदलापुर की राजनीति कहेंगे?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : January 9, 2020/8:37 am IST

रायपुर: पूर्व सीएम रमन सिंह के ओएसडी रहे ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी और उनके ऊपर लगे आरोपों को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने रमन सिंह पर करारा प्रहार किया है। आरपी सिंह ने कहा है कि आप ज्ञानी हैं, जानते हैं पाप का घड़ा एक दिन भरकर फूटता ही है। आपको ओपी गुप्ता पर लगे आरोपों का जवाब देना चाहिए। आपको यह बताना चाहिए कि क्या बिना संरक्षण के ओपी गुप्ता एक नाबालिग से तीन साल तक रेप करते रहे? क्या इसे भी आप बदलापुर की राजनीति कहेंगे।

Read More: अब भिखारियों को नौकरी देने की तैयारी कर रही सरकार, रहने के लिए शेल्टर होम्स में मिलेगी जगह

कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने रमन सिंह पर निशाना साधते हुए आगे कहा है कि आप इतने भोले मत बनिए। आपका ओएसडी तीन साल तक एक नाबालिग को अपने घर कैद करके उससे हवस पूरी करता रहा और आप कहतें है जानकारी नहीं? ये कैसे संभव है? जबकि ओपी गुप्ता आपके साथ साए की तरह रहता था। आपको इस बात की जानकारी थी कि हर पल आपके साथ रहने वाला व्यक्ति चरित्रहीन है बावजूद इसके आप एक शब्द नहीं बोल पा रहे हैं। बताइए ऐसी क्या मजबूरी है?

Read More: SBI का बड़ा तोहफा, बिल्डर ने की देरी तो ग्राहकों को वापस करेगा होम लोन की राशि

आरपी सिंह ने कहा कि आगर आप इतने ही मासूम हैं तो इस बात का जवाब दीजिए कि क्यों ओपी गुप्ता को अपने पास से भगा दिए थे। इसलिए न क्योंकि वे एक महिला के साथ संदिग्ध हालत में पकड़े गए थे। ओपी गुप्ता तीसरी मंजील से कुदकर फरार हुए थे, इसके बाद भी आपने ऐसे व्यक्ति को दोबारा अपने पास बुला लिया। आपको जनता को बताना होगा कि आपकी ऐसी क्या मजबूरी थी? इतना ही नहीं उस संबंधित महिला को पद देकर उसका मुंह बंद करवा दिया गया। क्या यह आप ही की सरकार में आपकी जानकारी के बिना यह संभव है? बताइए!

Read More: निकाय चुनाव परिणाम पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बयान, कहा- भाजपा के 9 विकेट गिरे, 10वां विकेट कोरबा में गिरेगा..

आपको जनता ने 15 साल तक प्रदेश की सेवा का मौका दिया और आपने क्या किया? इन 15 सालों में मासूम बच्चों की सुरक्षा आपकी नैतिक जिम्मेदारी बनती थी और आपने तो बलात्कारियों को ही शरण दे रखा था। इस गौरवशाली प्रदेश में यह घटना कलंक है। इस कलंक में आप की नैतिक हिस्सेदारी है।

Read More: ‘चाय पे चर्चा’ अब भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों से करेंगे ‘भात पे चर्चा’, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीत के लिए बनाई रणनीति

हर पल आपके साए की तरह रहने वाला व्यक्ति चरित्र हीन है यह तो आपको पता ही था, फिर कैसी मज़बूरी है आपकी कि एक बलात्कारी के खिलाफ एक शब्द आपके मुंह से नहीं निकलता। 15 साल तक आपने राज किया। आपकी जिम्मेदारी थी इस प्रदेश कि बच्चियों की रक्षा करने की। पर आपके ही लोग बच्चियों के दुष्कर्मी बन गए, इस गौरवशाली प्रदेश में यह घटना कलंक है। इस कलंक में आप की नैतिक हिस्सेदारी है। आपके राज में लोगो को सताया गया, पापियों को पाला-पोसा गया, मासूमों को सताया गया, उनकी आह अब आप के सामने खड़ी है। आपको अपने किए का हिसाब देना है।

Read More: OSD ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी पर पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- बिना तथ्यों के कुछ भी कहना गलत होगा

 
Flowers