वर्धा में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर का समापन आज, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे शामिल | Congress training camp in Wardha to end today, Chief Minister Bhupesh Baghel will be included

वर्धा में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर का समापन आज, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे शामिल

वर्धा में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर का समापन आज, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : January 14, 2021/1:35 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम , पीसीसी कार्यकारिणी के 41 पदाधिकारी, 36 जिला-शहर अध्यक्ष और सभी फ्रंटल आर्गनाइजेशन के अध्यक्षों समेत कुल 85 पदाधिकारी महाराष्ट्र के वर्धा दौरे पर है यहां गांधी आश्रम सेवाग्राम में आयोजित तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए है।

Read More News: सुप्रीम कोर्ट का राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों को निर्देश, 31 जनवरी तक आंगनबाड़ी सेवाएं शुरू करने का लें फैसला

शिविर के समापन कार्यक्रम में गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल होंगे। इससे पहले आज कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे वर्धा पहुंचे। वहीं पीसीसी प्रभारी पीएल पुनिया और प्रभारी सचिव चंदन यादव भी वर्धा में है।

Read More News:  नाबालिग को एक लाख में उसके जीजा ने बेचा, 6 महीने पहले अगवा की गई लड़की राजस्थान के धौलपुर   

पहले दिन कांग्रेस पदाधिकारियों ने आश्रम से लगे खेत में साफ-सफाई की तो वहीं आज आश्रम के गौशाला की साफ सफाई की। कांग्रेस पदाधिकारियों को विषय विशेषज्ञों द्वारा गांधी के जीवन, कांग्रेस का इतिहास, देश की आजादी में गांधी व कांग्रेस की भूमिका, गांधी का स्वालांबन समेत संगठन में अनुशासन जैसे अन्य विषयों की जानकारी दी गई। वहीं ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा गांधी के दर्शन और विचारों पर किए जा रहे योजनाओं की जानकारी ट्रेनिंग में देंगे।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 10 मरीजों की मौत, 671 नए कोरोना मरीज मिले, 650 मरीज हुए स्वस्थ