मोदी-पवार की मुलाकात से कांग्रेस खफा, कहा मुलाकात का समय गलत | Congress upset with Modi-Pawar's meeting, said the appointment was wrong

मोदी-पवार की मुलाकात से कांग्रेस खफा, कहा मुलाकात का समय गलत

मोदी-पवार की मुलाकात से कांग्रेस खफा, कहा मुलाकात का समय गलत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 20, 2019/10:46 am IST

नई दिल्ली। शरद पवार और पीएम मोदी की मुलाकात से कांग्रेस नाराज हो गई है। कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि एनसीपी चीफ को इस समय प्रधानमंत्री से मिलने नहीं जाना चाहिए था। महाराष्ट्र में सियासी दांव पेंच के बीच पवार और पीएम मोदी बुधवार को किसानों की समस्या को लेकर मिले थे लेकिन इस मुलाकात के समय को कांग्रेस ने गलत बताया है।

यह भी पढ़ें —शिवसेना में बड़ी फूट, नाराज 17 विधायकों को मनाने पहुंचे मनोहर जोशी, नाराजगी क…

गौरतलब है कि पीएम की मुलाकात से ठीक पहले शरद पवार ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया था। शरद पवार ने कहा था कि प्रधानमंत्री से मिलने जा रहा हूं, लेकिन किस मुद्दे पर यह मैं आपको कैसे बता सकता हूं। इसके बाद वे बिना कुछ बोले आगे बढ़ गए थे। बाद में प्रधानमंत्री मोदी और पवार के बीच आज दोपहर को बैठक हुई थी।

यह भी पढ़ें — कश्मीर मुद्दे पर गुलामी नबी आजाद पर भारी पड़े शाह, आतंकवाद और इंटरन…

कांग्रेस की नाराजगी के संकेत पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दे दिए। जब एनसीपी और शिवसेना के साथ गठबंधन को लेकर महाराष्ट्र में सरकार बनाने के बारे में उनसे पूछा गया था तो वे नो कमेंट्स कहते हुए आगे बढ़ गईं। सोनिया की यह प्रति‌क्रिया उसी दौरान आई, जब एनसीपी प्रमुख शरद पवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक करने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें — गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा ऐलान, पूरे देश में लागू की जाएगी NRC

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/Ud-rKDD2M4U?list=TLPQMjAxMTIwMTkVbl6hxRM-XA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>