पुनिया की उपस्थिति में कांग्रेस का वॉकआउट प्रेम प्रकाश ने कहा अब जनता करेगी कांग्रेस को आउट

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 23 Feb 2018 06:10 PM, Updated On 23 Feb 2018 06:10 PM

छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही देखने आज कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया आज विधानसभा में उपस्थित रहे इस दौरान उन्होंने कांग्रेसी विधायकों द्वारा उठाये गए सवालों को भी ध्यान से सुना। आपको बता दें कि आज विधानसभा में श्री पुनिया अध्यक्षीय दीर्घा में बैठकर पूरी कार्यवाही देख रहे थे .

 

 

इस दौरान एक बात और देखने मिली की सभी विधायक आज पुरे जोश के साथ विधानसभा में अपनी बात रख रहे थे। कार्यवाही के दौरान कवासी लखमा ने विपक्ष को घेरते हुए केएसके को पानी देने में छूट का आरोप लगाया उसी दौरान लखमा के समर्थन में कांग्रेस विधायक मोहन मरकाम ने कहा कि किसान परेशान हैं और सरकार उद्योगों को पानी में छूट दे रही.इस प्रश्न का जवाब देते हुए उद्योग मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि इस तरह के मामले की कोई शिकायत प्राप्त ही नहीं हुई है | शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी | जवाब देने के बाद मंत्री अमर अग्रवाल ने  कहा कि पुनिया सदन में बैठे हैं, इसलिए कवासी लखमा प्रश्न पूछकर अपना नंबर बढ़वाने में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़े - बाल मन को समझने रायपुर के 15 स्थानों पर गोपनीय सुझाव पेटियां

 

फिर से इसी मामले में भूपेश बघेल मंत्री को घेरते हुए कहा यही रवैय्या पुरे प्रदेशभर में है । किसानों को पानी देना छोड़कर उद्योगों को पानी उपयोग पर खुला छूट दे दिया गया है | पानी नहीं मिलने से प्रदेश के किसान हैरान- परेशान हैं । इस पर मंत्री अमर अग्रवाल ने भूपेश के सवाल को टालते हुए उक्त प्रश्न को सिर्फ एक उद्योग से होना बताने लगे |  मंत्री के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष के विधायक ने सदन में जमकर नारेबाजी की | फिर भी जवाब नहीं मिलने पर सदन से वॉकआउट कर दिया ।कांग्रेस के वाक आउट पर मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने तंज कस्ते हुए कहा कि हर मुद्दे को कांग्रेस के विधायक किसानों से जोड़ देते हैं और वाकआउट कर लेते हैं | प्रदेश की जनता इस बार फिर इनका वाकआउट करेगी।

 वेब टीम IBC24

 

 

Web Title : Congress walkout on Puniya's presence Prem Prakash states now public will throw congress out

जरूर देखिये