मध्यप्रदेश में कांग्रेस का सीएम चेहरा जल्द - कमलनाथ

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 03 Nov 2017 05:50 PM, Updated On 03 Nov 2017 05:50 PM

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा में शामिल होने के लिए प्रदेश कांग्रेस के दूसरे बड़े नेता कमलनाथ इंदौर पहुंचे..कमलनाथ के स्वागत् के लिए इंदौर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कमलनाथ समर्थक मौजूद रहे। वहीं,कमलनाथ का पूरे रास्ते में जगह जगह जोरदार स्वागत् किया गया। इस मौके पर मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा वहीं, कांग्रेस की कमियों को गिनाते हुए गुटबाजी को सिरे से नकार दिया।

 यह भी पढ़ें - 10 नवंबर को मध्यप्रदेश आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, शिवराज ने की समीक्षा

कमलनाथ ने भावांतर योजना को लेकर आरोप लगाए कि..जिस योजना का बीजेपी के नेता विरोध कर रहे है..उसी योजना को किसानों पर थोपा जा रहा है। राज्य सरकार 13 सालों से मध्यप्रदेश की जनता को सपना दिखा रही है, ये सरकार केवल बकने वाली सरकार है। आज मध्यप्रदेश का 90 फिसदी युवा बेरोजगार है। एक तरफ मोदी देश का अंधेरे में धकेल रहे वहीं, दूसरी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनता को ठग रहे है। "कांग्रेस जल्द ही मध्यप्रदेश में सीएम पद के चेहरा घोषित करने वाली है" जो भी फैसला होगा मै उसे स्वीकार करुगा। ये बात सही है.. कि मैने ही कहा था कि सिंधिया प्रदेश का चेहरा बनते है..तो मुझे कोई आपत्ती नहीं है। 

 यह भी पढ़ें - कमलनाथ और मुझे पद की लालसा नहीं, बाकी आलाकमान तय करे मेरा समर्थन है

कांग्रेस की बड़ी कमजोरी रही है..कि आंदोलन को आगे नहीं बड़ा पा रही है..गुटबाजी जैसे कोई बात नहीं है..मैं सिंधिया से भी मिला अब दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा में शामिल हो रहा हु। अब कांग्रेस नहीं जनता राज्य की बीजेपी सरकार से लड़ेगी। चेहरे का फैसला जल्द ही हो जाएगा। 

 

 

कमलनाथ दिग्विजय की नर्मदा यात्रा में खरगोन जिले के कसरावद में शामिल हो रहे है..लेकिन कमलनाथ की ये यात्रा शक्ती प्रदर्शन के तौर पर ज्यादा देखी जा रही है। क्योंकि इसके पहले कांग्रेस सांसद ज्यौतिरादित्य सिंधिया की नर्मदा यात्रा में शामिल होने पर सिंधिया समर्थकों ने भी जमकर शक्ती प्रदर्शन किया था।

Web Title : Congress will declare chief minister post soon in Madhya Pradesh - kamalnath

जरूर देखिये