नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस ने दर्ज की जीत, निर्दलीय पार्षदों ने निभाई निर्णायक भूमिका | Congress wins the election of President-Vice-President of Municipal Council Independent councilors played a decisive role

नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस ने दर्ज की जीत, निर्दलीय पार्षदों ने निभाई निर्णायक भूमिका

नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस ने दर्ज की जीत, निर्दलीय पार्षदों ने निभाई निर्णायक भूमिका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 4, 2020/12:44 pm IST

डोंगरगढ़ । नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए शनिवार को चुनाव नगरपालिका परिषद के हाल में संपन्न हुआ, जिसमें भाजपा के 11 पार्षद, कांग्रेस 10 एवं 3 निर्दलीय पार्षद ने भाग लिया, भाजपा की ओर से निर्दलीय पार्षद अनीता इंदुरकर को अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाया गया था तो वहीं कांग्रेस ने सुदेश मेश्राम को को अपना उम्मीदवार बनाया था जिसमें कांग्रेस के सुदेश मेश्राम को 13 और भाजपा की अनीता इंदुरकर को 11वोट मिले । कांग्रेस के सुदेश मेश्राम ने 02 वोट से जीत दर्ज की है, वहीं उपाध्यक्ष पद पर भी कांग्रेस के उम्मीदवार उमा महेश वर्मा ने भाजपा के अमित छाबड़ा पर 02 वोट से जीत दर्ज की है। राजनांदगांव के तर्ज पर डोंगरगढ़ में भी कांग्रेस ने भाजपा पार्षदों में सेंध लगाने में कामयाब रही।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में अब दो घंटे अधिक खुलेंगी शराब की दुकानें, जानें ये नया समय

डोंगरगढ़ नगर पालिका के नव निर्वाचित अध्यक्ष सुदेश मेश्राम ने कहा की डूंगरगढ़ शहर की विकास कराना उनका पहला लक्ष्य है, डूंगरगढ़ में शिक्षा स्वास्थ्य साफ-सफाई पर उनका विशेष फोकस रहेगा और लोगों को नगर पालिका में मिलने वाली सारी सुविधा मुहैया कराने की बात कही। डोंगरगढ़ के विधायक भुनेश्वर बघेल ने कहा कि प्रदेश में भूपेश की सरकार ने 1 साल में जो विकास का काम कराया है, उसका नतीजा है कि आज हम डूंगरगढ़ नगर पालिका में बहुमत के साथ अपना अध्यक्ष उपाध्यक्ष बनाए हैं और प्रदेश के साथ-साथ डोंगरगढ़ का भी विकास होगा ।

ये भी पढ़ें- बेटे की हुई की ‘पिटाई’ तो मां ने उगली सच्चाई, प्राइवेट पार्ट में छि…

वहीं जिला ग्रामीण अध्यक्ष नवाज खान ने कहा कि प्रदेश में भूपेश बघेल के नेतृत्व में लगातार चुनाव कांग्रेस पार्टी जितते आ रही है और प्रदेश सरकार की कार्य से प्रदेश की जनता खुश है। यही कारण है कि विधानसभा और नगरी निकाय चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस के अध्यक्ष महापौर और उपाध्यक्ष चुनकर आ रहे हैं । आगामी समय में आयोजित छुई खदान छुरिया और गंडई नगर पंचायत में भी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनाने की बात कही कांग्रेस नेताओं ने कही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/D_SkZqmcaBQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>