बैठक शुरू होने से पहले कांग्रेस भवन पहुंचे सैकड़ों दावेदार, महिला कार्यकर्ता बोली- नहीं मिला टिकट तो दे दूंगी जान | Congress Worker Protest in Rajiv bhawan for Councillor Ticket

बैठक शुरू होने से पहले कांग्रेस भवन पहुंचे सैकड़ों दावेदार, महिला कार्यकर्ता बोली- नहीं मिला टिकट तो दे दूंगी जान

बैठक शुरू होने से पहले कांग्रेस भवन पहुंचे सैकड़ों दावेदार, महिला कार्यकर्ता बोली- नहीं मिला टिकट तो दे दूंगी जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 5, 2019/7:43 am IST

रायपुर: नगरीय निकाय चुनाव के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान होने के साथ ही प्रदेश राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं में विरोध का माहौल देखा जा रहा है। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने कल उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद कई जिलों में जमकर विरोध किया, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस में भी गुरुवार को बैठक शुरू होने से पहले कार्यकर्ता अपने दल-बल के साथ पहुंचे हैं। सैकड़ों दावेदार राजीव भवन पहुंचे हैं। बता दें पिछले दो दिन से कांग्रेस भवन में उम्मीदवारों के नाम को लेकर मंथन जारी है, आज भी कुछ ही देर में बैठक शुरू होगी।

Read More: बड़ी खबर: आरबीआई ने घटाया जीडीपी अनुमान, रेपो रेट में बदलाव नहीं

मिली जानकारी के अनुसार राजीव भवन कार्यकर्ताओं का आरोप है कि टिकट वितरण में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भेदभव किया जा रहा है। वहीं, महामाया मंदिर वार्ड से टिकट की दावेदारी करने पहुंची कांग्रेस कार्यकर्ता ने टिकट नहीं मिलने की स्थिति में जान देने की बात कही है।

Read More: दुर्ग नगर निगम के कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम का ऐलान, 60 में से 58 वार्डों के प्रत्याशियों की सूची जारी

देखा जा रहा है कि टिकट कटने से कार्यकर्ताओं में असंतोष का महौल बना हुआ है। इसी के चलते कई वार्डों के दावेदारों ने कांग्रेस भवन के सामने मोर्चा खोल दिया है।

Read More: नागरिकता संशोधन बिल पर बवाल, मुफ्ती की बेटी ने कहा हिंदुस्तान अब मुसलमानों के लिए नहीं तो ओवैसे बोले- इजराइल बन जाएगा भारत