विधायक के गृह प्रवेश से लौट रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की वैन पेड़ से टकराई, 6 घायल, 2 गंभीर | Congress workers returning from MLA house van collided with tree 6 injured 2 serious

विधायक के गृह प्रवेश से लौट रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की वैन पेड़ से टकराई, 6 घायल, 2 गंभीर

विधायक के गृह प्रवेश से लौट रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की वैन पेड़ से टकराई, 6 घायल, 2 गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : March 16, 2019/3:14 pm IST

कांकेर। जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की वैन अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकरा गई, जिससे 6 लोग घायल हो गए। इनमें से 2 की हालत गंभीर है। ये सभी विधायक के गृह प्रवेश कार्यक्रम से लौट रहे थे।

बताया जा रहा है कि कांकेर में विधायक शिशु्पाल सोरी के गृहप्रवेश कार्यक्रम से लौट रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की वैन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। वैन में सवार 6 लोगों में से सभी को चोट आई है। इनमें से 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। कहा जा रहा है कि वैन की रफ्तार काफी तेज थी। ऐसे में  मोड़ पर चालक ने नियंत्रण खो दिया और वैन पेड़ से जा टकराई।

यह भी पढ़ें : एमआरपी से ज्यादा दाम पर बेची शराब, 10 कर्मियों की नौकरी गई, प्लेसमेंट एजेंसी पर 1 लाख जुर्माना 

हादसा कांकेर से 10 किमी दूर नरहरपुर मार्ग पर जुनवानी मोड़ पर हुआ। दुर्घटना के बाद वैन के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए थे। वैन में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल लाया गया। कांकेर विधायक शिशु पाल शोरी घटना की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे। गंभीर रूप से घायलों को रायपुर रिफर किया जा रहा है।

 
Flowers