स्पेशल ट्रेन से कांग्रेस कार्यकर्ता आज दिल्ली के लिए होंगे रवाना, 14 दिसंबर को होगी बड़ी रैली | Congress workers will leave for Delhi by special train, big rally will be held on December 14

स्पेशल ट्रेन से कांग्रेस कार्यकर्ता आज दिल्ली के लिए होंगे रवाना, 14 दिसंबर को होगी बड़ी रैली

स्पेशल ट्रेन से कांग्रेस कार्यकर्ता आज दिल्ली के लिए होंगे रवाना, 14 दिसंबर को होगी बड़ी रैली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : December 13, 2019/2:17 am IST

भोपाल। केंद्र सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करने के लिए मध्यप्रदेश से भी आज बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली की लिए रवाना होंगे। इन नेताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को स्पेशल ट्रेन से दिल्ली रवाना किया जाएगा। कांग्रेस के ‘भारत बचाओ अभियान’ के तहत दिल्ली में ये कांग्रेस कार्यकर्ता जुट रहे हैं। यहां 14 दिसंबर को बड़ी रैली होगी।

यह भी पढ़ें —भारी बारिश से बढ़ी ठिठुरन, एयर इंडिया ने कई उड़ानों को किया डाइवर्ट

इसके पहले बीते दिन छत्तीसगढ़ से भी कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता दिल्ली के लिए रवाना हुए हैंं। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। इस मौके पर विधायक अरुण वोरा,पूर्व विधायक प्रतिमा चन्द्राकर, जिला अध्यक्ष तुलसी साहू,आर एन वर्मा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें — प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 13 लोगों की मौत 21 घायल

बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की रणनीति बनाई है। किसानों सहित अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस सड़क पर प्रदर्शन करेगी। इसी के तहत देश के अलग-अलग राज्यों से कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली कूच कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ से करीब 7000 कार्यकर्ताओं को दिल्ली पहुंचना है।

यह भी पढ़ें — नागरिकता संशोधन विधेयक बना कानून, राष्ट्रपति ने भी दी मंजूरी

इंदौर से भी कांग्रेस कार्यकर्ता आज दिल्ली जाएंगे, 14 दिंसबर को भारत बचाओ आंदोलन में शामिल होंगे, 9 विधानसभा के कार्यकर्ताओं के लिए 45 बसों की व्यवस्था की गई है, जिनमें 5 हजार से अधिक कार्यकर्ता आज दिल्ली रवाना होंगे।