कृषि मंत्री के सामने ही आपस में भिड़ गए कांग्रेसी, सर्वे में भेदभाव का लगाया आरोप | Ratlam latest news, Congressmen clash in front of agriculture minister sachin yadav Allegations of discrimination in the survey

कृषि मंत्री के सामने ही आपस में भिड़ गए कांग्रेसी, सर्वे में भेदभाव का लगाया आरोप

कृषि मंत्री के सामने ही आपस में भिड़ गए कांग्रेसी, सर्वे में भेदभाव का लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 18, 2019/9:45 am IST

रतलाम। जिले के जावरा विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे जिले प्रभारी व कृषि मंत्री सचिन यादव के सामने ही कांग्रेसी आपस में भिड़ गए। इस दौरान मंत्री के साथ पूर्व मंत्री स्वर्गीय महेंद्र सिंह कासलूखेड़ा के भाई केके सिंह भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, दीर्घायु और स्व…

आगरा विधानसभा क्षेत्र के हनुमंत्या गांव में उस समय हंगामा हो गया जब कांग्रेस के एक गुट ने केके सिंह पर यह आरोप लगाया कि वे मंत्री को अपने लोगों के घर ही ले जा रहे हैं। कुछ चुनिंदा लोगों के नुकसान को ही दिखाया जा रहा है। इससे गुस्साए केके सिंह ने मंत्री को बिना पूरा दौरा करवाए गाड़ी में बिठा कर रवाना कर दिया।

ये भी पढ़ें- गृह विभाग का ऐलान, आरक्षक और प्रधान आरक्षकों का बढ़ाया गया राइफल मे…

पूरा हंगामा मंत्री सचिन यादव के सामने ही चलता रहा ,हालांकि मंत्री सचिन यादव ने इसे अनदेखा करने की कोशिश की । इलाके के एक गुट के कांग्रेसियों का आरोप है कि मंत्री को सही दौरा नहीं करने दिया गया । पूरा गांव कांग्रेसी है और संकट के समय में हम पार्टी के साथ डटकर खड़े थे । लेकिन आज सत्ता आने के बाद हमारी बात को कोई तवज्जो नहीं दी रही है । वाद-विवाद के वक्त नौबत हाथापाई तक आ गई थी। वरिष्ठ नेताओं ने बीच बचाव कर मामले को शांत किया ।