कांग्रेस के अधिकृत जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने वापस लिया नाम, अब निर्दलीय के समर्थन में आयी पार्टी | Congress's authorized district panchayat member candidate withdraws name, now party came in support of independents

कांग्रेस के अधिकृत जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने वापस लिया नाम, अब निर्दलीय के समर्थन में आयी पार्टी

कांग्रेस के अधिकृत जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ने वापस लिया नाम, अब निर्दलीय के समर्थन में आयी पार्टी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : January 12, 2020/3:26 pm IST

जांजगीर-चाम्पा। जिले में जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 2 के कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी सुंदर लाल साहू के नामांकन वापस लेने के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। इस क्षेत्र से बीजेपी के विधायक नारायण चन्देल के भाई शेखर चन्देल मैदान में है।

ये भी पढ़ें: एक लाख का इनामी जनमिलिशिया कमांडर गिरफ्तार, कई मामलों में थी आरोपी की तलाश

कांग्रेस प्रत्याशी के नाम वापसी के बाद बीजेपी प्रत्याशी के अलावा बीएसपी और निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में है। अधिकृत प्रत्याशी की नाम वापसी के बाद कांग्रेस ने किरकिरी से बचने निर्दलीय को समर्थन देने की बात कही है। यहां कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के अलावा किसी अन्य को कांग्रेस ने डमी के तौर पर नामांकन नहीं भरवाया था।

ये भी पढ़ें: सीएम 13 जनवरी को रायगढ़ जांजगीर-चांपा और चिरमिरी के दौरे पर, महापौर…

आपको बता दें, कांग्रेस जिला संगठन द्वारा 5 बार अधिकृत प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है और प्रत्याशियों के नाम बार-बार बदले गए हैं। ऐसे में जिला कांग्रेस में गुटबाजी भी उभरकर सामने आई है।

ये भी पढ़ें: भाजपा विधायक दल ने की राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात, विशे…

iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xWHM6tXsk44″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen>