कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक...लेकिन बीजेपी ने खड़े किए कई सवाल | Congress's master stroke,But many questions raised by the BJP

कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक…लेकिन बीजेपी ने खड़े किए कई सवाल

कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक...लेकिन बीजेपी ने खड़े किए कई सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : March 28, 2019/8:05 am IST

इंदौर। प्रदेश भर में जिला स्तर पर कांग्रेस के पदाधिकारी न्यूनतम आय योजना की जानकारी दे रहे हैं। गुरुवार को इंदौर में भी कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता के के मिश्रा ने भी न्याय न्यूनमत आय योजना की जानकारी दी है। मिश्रा के मुताबिक राहुल गांधी ने गरीबों के लिए न्यूनतम आय योजना की घोषणा की है। जो कि कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी इस योजान पर सवाल खड़े कर रही है।

ये भी पढ़ें:मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने के लिए एक और प्रस्ताव

कांग्रेस का कहना है कि हमने जो वादा किसानों से किया था उसे निभाया है। और केंद्र में सरकार आने पर देश की 20 फीसदी गरीब तपके के खाते में न्यूनतम आय पहुंचाने का वादा भी निभाया जाएगा। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि ‘हमारी सरकार गरीब की सरकार है। नीरव मोदी, मैहूल चौकसी की सरकार नहीं है’। और इस योजना से किसी टैक्स पेयर को नुकसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें:सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट, ‘फकीर जी हिमालय जाएं’

इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को लेकर भी तंज कसा है, कि अभी वो दिग्गविजय सिंह के सामने चुनाव लड़ने की बात कह रहे है…और बाद में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सामने भी चुनाव लड़ने के लिए खड़े हो जाएंगे। लिहाजा, उनकी बात का कोई भरोसा नहीं है। इंदौर में सुमित्रा महाजन सभी के लिए सम्मानीय नेता हैं। लेकिन भाजपा उन्हें खत्म करना चाहती है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इंदौर में कांग्रेस सशक्त उम्मीदवार को मैदान में उतारेगी। फिलहाल,भाजपा के उम्मीदवार का नाम तय होने का इंतजार है।