मोदी सरकार के 7 साल पर कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, इधर सेवा ही संगठन अभियान के तहत बीजेपी नेता जाएंगे जनता के बीच | Congress's press conference on 7 years of Modi government today, seva hi sangathan campaign beginning from today of bjp

मोदी सरकार के 7 साल पर कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, इधर सेवा ही संगठन अभियान के तहत बीजेपी नेता जाएंगे जनता के बीच

मोदी सरकार के 7 साल पर कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, इधर सेवा ही संगठन अभियान के तहत बीजेपी नेता जाएंगे जनता के बीच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 31, 2021/2:14 am IST

रायपुर। देश में नरेंद्र मोदी सरकार के सात साल पूरे हो गए हैं। इसे लेकर बीजेपी प्रदेश में आज से सेवा ही संगठन अभियान की शुरूआत करेगी तो दूसरी ओर कांग्रेस आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार की नाकामियों को बताएंगी।

Read More News: सांसद संतोष पांडेय के प्रयास से केंद्रीय विद्यालय भवन निर्माण के लिए केंद्र सरकार ने स्वीकृ​त किए 2157.63 लाख रुपए

दोपहर 12 बजे राजीव भवन में कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। मंत्री रविंद्र चौबे समेत 5 कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे। मोदी सरकार के सात साल होने पर मंत्री चौबे ने कहा है कि पीएम मोदी देश के सर्वाधिक असफल प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने देश की कई ईकाइयों को बेचेने का काम किया है। मोदी की नीतियों से हर वर्ग के लोग परेशान हैं। सुप्रीम कोर्ट तक ने मोदी सरकार को फटकार लगाई है, कोरोना से हुई मौत का जिम्मेदार मोदी सरकार है। वहीं आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी सरकार के खिलाफ हमला बोलेंगे।

Read More News: कार और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर, तीन की मौत, 8 घायल, कुछ लोग अभी फंसे हैं कार में

सेवा ही संगठन अभियान का होगा आगाज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सत्ता पर काबिज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सरकार के सात साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर देश और दुनिया से पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई संदेश आ रहे हैं। इस अवसर बीजेपी आज से सेवा ही संगठन अभियान चलाएगी। इस अभियान के तहत बीजेपी नेता जनता के बीच पहुंचकर कांग्रेस की नाकामियों को बताएंगे।

Read More News: कल से फिर शुरू होगी मेमू स्पेशल-यात्री स्पेशल ट्रेन, अनलॉक के बाद रेलवे ने लिया बड़ा फैसला