स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर कांग्रेस का हंगामा, दो घंटे तक चार कैमरे बंद होने का आरोप

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 05 Dec 2018 02:32 PM, Updated On 05 Dec 2018 02:31 PM

ग्वालियर। ग्वालियर के एमएलबी कॉलेज में स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा मचाया। कांग्रेस ने स्ट्रॉन्ग में लगे कैमरे बंद होने का आरोप लगाया है। कांग्रेस के मुताबिक दो घंटे तक चार कैमरों में ब्लैक आउट था। शिकायत पर कलेक्टर और एसपी ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। चार कैमरों में ब्लैक आउट होना बताया गया है।

आपको बतादें कांग्रेस ईवीएम में गड़बड़ी के साथ स्ट्रॉन्ग रूम में रखे ईवीएम की सुरक्षा बर भाजपा पर हमलावर रही है। स्ट्रॉन्ग रूम में मशीनों के साथ हेराफेरी न हो इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर पहरा दे रहे हैं। हालही में मध्यप्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेताओं ने ईवीएम गड़बड़ी और स्ट्रॉन्ग रूम में मशीनों की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की भी की थी।

वहीं स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर कांग्रेस के धरने पर भाजपा प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है। नरोत्म मिश्रा के मुताबिक कांग्रेस जहां हार रही है वहां ईवीएम खराबी और स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर रही है। कांग्रेस ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। इसलिए बीजेपी पर ऐसे अनर्गल आरोप लगा रही है।

नरोत्म मिश्रा ने राज्य में बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा किया है। आचार संहिता के दौरान कैबिनेट की बैठक को लेकर भी नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है कि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार बैठक आयोजित हुई है। 11 दिसंबर के बाद भी शिवराज सिंह चौहान फिर कैबिनेट की बैठक करेंगे।

Web Title : Congress's ruckus outside Strong Room

जरूर देखिये