दोस्तों के साथ मिलकर ड्यूटी में तैनात आरक्षक ने खुलेआम छलकाया जाम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Sep 2019 06:40 PM, Updated On 11 Sep 2019 06:19 PM

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों बीच सड़क पर खड़े होकर पुलिसकर्मी का शराब पीते हुए वीडियो शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन एक बार फिर कटघरे में है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस के एक जवान की तैनाती डीडीए ग्राउंड में आयोजित एक कार्यक्रम में हुई थी। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोग खुलेआम शराब पी रहे थे। इसी दौरान वहां दिल्ली पुलिस का एक जवान वहां आ पहुंचा और वो भी जाम छलकाने लगा। इसी दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। फिलहाल मामले की जानकारी होने पर आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

Read More: महाराष्ट्र चुनाव: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व मंत्री हर्षवर्धन पाटिल बीजेपी में शामिल

मिली जानकारी के अनुसार वीडियो विवेक विहार इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बीते दिनों विवेक विहार इलाके के डीडीए ग्राउंड में एक कार्यक्रम का अयोजन किया गया था। सुरक्षा के मद्देनजर यहां पुलिस बल की भी तैनाती की गई थी। मैदान के पास कुछ लोग शराब पी रहे थे। इसी दौरान वहां दिल्ली पुलिस का जवान कपिल वहां आ पहुंचा। देखा कि जो लोग शराब पी रहे थे वे उनके जान-पहचान वाले थे। इसके बाद कपील भी उनके शाथ शराब पीने लग गए।

Read More: घंटानाद आंदोलन के जरिए बीजेपी का आक्रोश, प्रदेश सरकार पर लगाया ये आरोप

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब दिल्ली पुलिस को कटघरे में खड़ा किया गया है। इससे पहले भी दो महिला पुलिस का एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दोनों महिला पुलिस टिक-टॉक का वीडियो बना रहे थे। टिक टॉक वीडियो में दोनों महिला पुलिसकर्मी हरियाणवी गाने पर नाचती नजर आ रही थीं।

Read More: जूनियर जोगी को हाईकोर्ट से झटका, जमानत याचिका हुई खारिज, तबीयत बीगड़ने के बाद अपोलो अस्पताल से किया गया रेफर...

Web Title : constable drinking liquor in public place wtih friends

जरूर देखिये