आरक्षक ने अपनी सर्विस रायफल से दो अन्य आरक्षकों को गोली मारी, मौत | constable shot two other constables from his service rifle

आरक्षक ने अपनी सर्विस रायफल से दो अन्य आरक्षकों को गोली मारी, मौत

आरक्षक ने अपनी सर्विस रायफल से दो अन्य आरक्षकों को गोली मारी, मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 19, 2019/1:20 pm IST

बीजापुर। बस्तर के अंदरुनी इलाके में पदस्थ एक आरक्षक ने अपनी सर्विस रायफल से दो अन्य आरक्षकों को गोली मार दी। इससे दोनों आरक्षकों की मौके पर मौत हो गई। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : भूपेश ने की खाद्य विभाग की समीक्षा 

एसपी दिव्यांग पटेल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी आरक्षक ने उन दोनों आरक्षक के साथ आपसी विवाद के चलते गोली मारी है। मामला जिले के नैमेड थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। बता कि इससे पहले मार्च माह में एक जवान ने चिंतागुफा कैंप में एक आरक्षक ने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। आरक्षक द्वारा खुद को गोली मारने के बाद मौके पर मौजूद अन्य जवान उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें :  ई-टेंडर घोटाला, पूर्व मंत्री के दो निजी सहायक ईओडल्यू तलब, पूछताछ के बाद लिया जा सकता है हिरासत में 

हालांकि जवान ने आत्महत्या क्यों की इसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी। 30 वर्षीय आरक्षक का नाम सोयम रमेश था। उसने चिंतागुफा कैंप में शुक्रवार सुबह टॉयलेट के पास अपनी सर्विस गन से खुद को गोली मार ली थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/mIXLcKgOdo4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers