व्यापारियों की सहायता के लिए रायपुर में बनाया गया कंट्रोल रूम, सप्लाई में बाधा होगी तो अधिकारी करेंगे मदद | Control room set up in Raipur to help traders, officials will help in supply of goods

व्यापारियों की सहायता के लिए रायपुर में बनाया गया कंट्रोल रूम, सप्लाई में बाधा होगी तो अधिकारी करेंगे मदद

व्यापारियों की सहायता के लिए रायपुर में बनाया गया कंट्रोल रूम, सप्लाई में बाधा होगी तो अधिकारी करेंगे मदद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : March 28, 2020/1:43 pm IST

रायपुर। कोरोना वायरस के चलते राजधानी रायपुर में भी लॉक डाउन किया गया है । हालांकि इस दौरान आवश्यक वस्तुओं की बिक्री के लिए उनकी दुकानों को खोलने की छूट दी गई है । पिछले एक हफ्ते से जारी लॉक डाउन के बाद अब शहर की रिटेल दुकानों में जरुरी खाद्यान्न समाप्त की ओर हैं..वहीं होलसेल दुकानदारों के पास माल उपलब्ध है लेकिन उसे रिटेल दुकानों में पहुंचाने दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।

ये भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ में एक और कोविड 19 पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या पहुंची 7

इसी तरह दूसरे राज्यों से भी माल मंगाने में व्यापारियों को दिक्कत हो रही है । इन दिक्कतों को लेकर व्यापारियों के साथ जिला प्रशासन ने एक बैठक आयोजित की । व्यापारियों की समस्या के बाद रायपुर में एक प्रदेश स्तर का कंट्रोल रुम बना दिया गया है…जो 24 घंटे चालू रहेगा, इसमें परिवहन, खाद्य, और नागरिक आपूर्ती निगम के अधिकारी 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे ।

ये भी पढ़ें: सीएम बघेल की पहल पर गेंहू की बिक्री करेगी एफसीआई, व्यापारी और आटा म…

जिस भी व्यापारी को अपने माल मंगाने में दिक्कत होगी वो तत्काल इस कंट्रोल रुम में संपर्क कर सकते है जिसके बाद अधिकारी तत्काल उनकी मदद करेंगे ।

ये भी पढ़ें: सड़क पर उतरे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, पुलिसकर्मियों-स्वास्थ्यकर्मिय…

 

 
Flowers