कांग्रेस के सहयोगी महान दल का विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान से भी आकर चुनाव लड़े प्रत्याशी, ऐतराज नहीं | Controversial statement of Mahan Dal candidate will come from Pakistan and contest election no objection

कांग्रेस के सहयोगी महान दल का विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान से भी आकर चुनाव लड़े प्रत्याशी, ऐतराज नहीं

कांग्रेस के सहयोगी महान दल का विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान से भी आकर चुनाव लड़े प्रत्याशी, ऐतराज नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 24, 2019/4:06 pm IST

मुरादाबाद। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यूपी में कांग्रेस के सहयोगी महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य का विवादित बयान आया है। उन्होंने मुरादाबाद में अपने समर्थकों को संबोधित करने के दौरान कहा कि प्रत्याशी मत देखना, हाथ का पंजा (कांग्रेस का चुनाव चिन्ह) देख लेना, उसी पर वोट दे देना। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी कोई भी हो, अच्छा हो, खराब हो, पाकिस्तान से भी आकर लड़े, महान दल को कोई ऐतराज नहीं होगा।

बता दें कि गठबंधन के साथ ही कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा था कि वे मौर्य का स्वागत करती हैं और हम अगला लोकसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हमें लक्ष्य दिया है कि ऐसी राजनीति का निर्माण करें, जिससे सभी का प्रतिनिधित्व हो। यह गठबंधन उसी दिशा में प्रयास है।

यह भी पढ़ें : शहीद मेजर की पत्नी ने एसएसबी परीक्षा में किया टॉप, अगले साल शामिल हो जाएंगी सेना में 

वहीं गठबंधन के बाद मौर्य ने बयान दिया था कि वर्ष 2009 और 2014 के लोकसभा चुनाव में महान दल का कांग्रेस से गठबंधन रहा है। वर्तमान में पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। उन्होंने उम्मीद जताई थी कि केंद्र में कांग्रेस सरकार बनने पर पिछड़ों और दलितों के आरक्षण को टुकड़ों में बांटकर सबको हिस्सा देगी।

 
Flowers