विधायक पति से विवाद मामला, एसडीएम को हाईकोर्ट से बड़ी राहत | Controversy case with MLA husband SDM gets big relief from High Court

विधायक पति से विवाद मामला, एसडीएम को हाईकोर्ट से बड़ी राहत

विधायक पति से विवाद मामला, एसडीएम को हाईकोर्ट से बड़ी राहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 18, 2019/5:15 pm IST

ग्वालियर। दतिया एसडीएम जेपी गुप्ता को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट ने जेपी गुप्ता के ट्रांसफर पर रोक लगा दी है। भांडेर विधायक पति संतराम सिरोनिया से दतिया एसडीएम जेपी गुप्ता के विवाद के बाद उनका टीकमगढ़ ट्रांसफर कर दिया था।

ये भी पढ़ें- विधायक पति और बीजेपी प्रत्याशी के बीच रार, पंधाना विधायक का इस्तीफा…

बता दें कि विधायक पति और एसडीएम का खनन की गिट्टी की ट्रॉली को लेकर विवाद हुआ था । एसडीएम ऑफिस में विधायक पति की गुंडागर्दी सामने आई थी। गिट्टी से भरा ट्रैक्टर छुड़वाने को लेकर विवाद हुआ था। एसडीएम जे पी गुप्ता और भांडेर विधायक रक्षा सिरोनिया के पति में एसडीएम ऑफिस के अंदर जमकर विवाद हुआ था। एसडीएम ने कलेक्ट्रेट के सामने गिट्टी से भरा ट्रैक्टर पकड़ा था। इस दौरान विधायक पति ने एसडीएम ऑफिस पहुंच कर ट्रैक्टर छोड़ने के लिए दबाव बनाया था। विवाद के दौरान विधायक रक्षा सिरोनिया के पति ने एसडीएम का मोबाइल भी छीन लिया था।

ये भी पढ़ें- विधायक पति ने एसडीएम से की बदसलूकी, अवैध गिट्टी से भरा ट्रैक्टर छुड…

बाद में विधायक रक्षा सिरोनिया के पति ने एसडीएम का मोबाइल कलेक्टर को सौंपा , इस दौरान उन्होंने कलेक्टर से एसडीएम की शिकायत भी की। विवाद के दौरान ही विधायक पति जब्त ट्रैक्टर लेकर कलेक्ट्रेट से निकल गए थे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tEUqymHz5wA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers