विवादों में बिग बॉस 13, अश्लीलता परोसने का अरोप लगाकर केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र, बैन करने की मांग | Controversy on Bigg Boss 13 hindu sanskriti demands ban it

विवादों में बिग बॉस 13, अश्लीलता परोसने का अरोप लगाकर केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र, बैन करने की मांग

विवादों में बिग बॉस 13, अश्लीलता परोसने का अरोप लगाकर केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र, बैन करने की मांग

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:02 am IST

मुंबई: बिग बॉस का सीजन 13 शुरुआती दिनों में विवादों में आ गया है। पहले ही एपिसोड से बिग बॉस में अश्लीलता परोसने का आरोप लग रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोग शो के खिलाफ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। दरअसल यह विवाद पहले एपिसोड में राशन के इकट्ठा करने के लिए घरवालों को दिए टास्क के चलते हो रहा है। अब इस बिग बॉस के विरोध में इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर शिकायत करते हुए शो पर रोक लगाने की मांग की है।

Read More: जीतू का बयान, सभी पटवारी मेरा परिवार, विभागों में होती रहती है ऊंच-नीच

दरअसल बिग बॉस सीजन 13 के पहले एपिसोड में घर वालों को राशन इकट्ठा करना था, लेकिन इस टास्क के लिए घर का कोई सदस्य हाथ का इस्तेमाल नहीं कर सकता था। यानी घर के सभी सदस्यों को एक दूसरे के मुंह से राशन ट्रांसफर करना था। वहीं, लोगों ने बेड फ्रेंड्स फॉरएवर रूल का भी विरो​ध किया है। इस नियम के तहत एंट्री करने से पहले ही ये तय हो चुका है कि कौन सा कंटेस्टेंट किस के साथ बेड शेयर करेगा।

Read More: विक्ट्री साइन देते नजर आए फारूक अब्दुल्ला, नेशनल कॉन्फ्रेंस ने किया स्थानीय चुनाव का बहिष्कार

ट्विटर पर इस शो का विरोध कर रहे एक शख्स ने कहा था कि इस शो के सहारे देश के कल्चर को खराब करने की कोशिश की जा रही है। कुछ लोगों का ये भी कहना था कि बिग बॉस शो बिल्कुल एंटरटेनिंग नहीं है और ना ही इस शो के सहारे कोई पॉजिटिव मेसेज दिया जा सकता हैं। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि आने वाली जनरेशन को देश के कल्चर और संस्कृति की उचित शिक्षा दी जा रही है।

Read More: खुदकुशी करने युवती ने छत से लगाई छलांग, जा गिरी मॉर्निंग वॉक से लौट रहे बुजुर्ग पर, दोनों की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/0hjkLfrwzAQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>