मैरिज गार्डन में पटाखा फोड़ने को लेकर विवाद, गार्ड की फायरिंग से युवक की मौत | Controversy over bursting of firecrackers in marriage garden, death of young man by firing of guards

मैरिज गार्डन में पटाखा फोड़ने को लेकर विवाद, गार्ड की फायरिंग से युवक की मौत

मैरिज गार्डन में पटाखा फोड़ने को लेकर विवाद, गार्ड की फायरिंग से युवक की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 6, 2020/4:56 am IST

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। ग्वालियर में शादी समारोह के दौरान गौरव नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मैरिज गार्डन में पदस्थ गार्ड पर लगा है। दरअसल बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के स्वयंवर गार्डन में शिंदे की छावनी निवासी मोहसिन खान की बहन की शादी का कार्यक्रम चल रहा था।

पढ़ें- भाजपा MLA विश्वास सारंग बोले- किसी को ले जाना होता तो डंके की चोट प…

उसी शादी में मोहसिन खान का दोस्त गौरव खटीक शामिल होने के लिए आया हुआ था। गुरुवार देर रात 2 बजे गार्डन में कुछ युवक पटाखे जला रहे थे। तभी गार्ड श्यामवीर सिंह तोमर ने उन पटाखा पर पानी डलवा दिया, जिससे वहां मौजूद लोग गार्ड से विवाद करने लगे उसी विवाद को देखने के लिए गौरव भी आ गया।

पढ़ें- पीडब्ल्यूडी मंत्री का बयान- ‘हम 1 के बदले 3 विकेट गिराएंगे’

तभी गार्ड ने लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी और वह गोली गौरव के सिर में जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। तभी लोगों ने गार्ड को पकड़कर उसके साथ मारपीट कर दी और उसे अधमरा कर वहीं छोड़ दिया।

पढ़ें- हॉर्स ट्रेडिंग पर मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस MLA हरदीप सिंह …

पूरी घटना गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने गार्ड के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।