मोदी की बायोपिक पर तकरार जारी, रिलीज टलने को निर्देशक ने बताया अनावश्यक दबाव, मनसे ने मांगा प्रसून से इस्तीफा

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 06 Apr 2019 06:41 PM, Updated On 06 Apr 2019 06:41 PM

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म लगातार विवादों में है। 5 अप्रैल की रिलीड डेट फिलहाल टाल दी गई है। राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी मोदी की बायोपिक को लेकर फिल्म प्रमाणन बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी पर सवाल उठाते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की थी। फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने तमाम सवालों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा- 'विपक्षी पार्टी फिल्म की वैधता को लेकर विरोध कर रही थी और लोग भी इस पर सवाल उठा रहे थे इसलिए फिल्म की रिलीज को टाला गया, हम पर बहुत ज्यादा अनावश्यक दबाव था'।

ये भी पढ़ें- फिल्म अंधाधुन की चीन में अंधाधुंध कमाई जारी, अंधे के किरदार में नजर...

CBFC पर मूवी को लेकर बरती जा रही रियायत पर ओमंग कुमार ने कहा- 'फिल्म सर्टिफिकेशन को लेकर मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं, हम फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर चुके हैं । हम जल्द ही सर्टिफिकेट की घोषणा करेंगे। सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में फिल्म को लेकर सुनवाई है। हम आशा करते हैं कि सुनवाई के बाद फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज हो जाएगी'

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी बायोपिक फिल्म पर विवेक ओबरॉय ने कहा- 'इस फिल्म को लेकर बे...

मनसे ने मांगा प्रसून से इस्तीफा

फिल्म की प्रमाण पत्र देने को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अध्यक्ष प्रसून जोशी से इस्तीफे की मांग की है। मनसे ने CBFC अध्यक्ष प्रसून जोशी पर आरोप लगाया है कि वे पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म को स्पेशल ट्रीटमेंट दे रहे हैं। इसके अलावा मनसे ने आरोप लगाया है कि चेयरमैन ने नियमों के विरुद्ध फिल्म को सर्टिफिकेट दिया है, इसलिए उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

ये भी पढ़ें- बोनी कपूर ने गलत जगह दे दी शाबाशी, वायरल फोटो-वीडियो पर उर्वशी रौते...

बता दें कि फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है, इसके अलावा फिल्म में मनोज जोशी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का किरदार निबा रहे हैं। फिल्म में पीएम मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह हैं। इसके अलावा फिल्म में राजेंद्र गुप्ता, बोमन ईरानी, दर्शन कुमार समेत अन्य कलाकारों ने भी अहम किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें- जॉन अब्राहम की 'रॉ' देखकर फिर जागेगी देशभक्ति

विवेक ओबेरॉय ने किया फिल्म का बचाव
विवेक ओबेरॉय ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज डेट पर बात करते हुए कहा,' हम फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज करने वाले थे, लेकिन कुछ लोगों की वजह से कई दिक्कतें आ गईं जिसके चलते हम रिलीज नहीं कर सके। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि ये फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज हो जाए। हम सोमवार को सुप्रीम कोर्ट भी जाएंगे।' वहीं फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के बाद भाजपा ने अब विवेक ओबेरॉय को एक बड़ी जिम्मेदारी दे दी है।

Web Title : Controversy over Modi's biopic Unnecessary pressure told by the director to set the release MNS resigns from Prasun

जरूर देखिये